फरवरी सीरीज एक्सपायरी को रही बाजार में तेजी, शॉर्ट टर्म इन स्टॉक्स में दांव लगाने से होगी कमाई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group



बुधवार की गिरावट के बाद आज फरवरी एक्सपायरी के दिन बाजार में तेजी रही। आज सबसे ज्यादा तेजी मेटल, PSE, बैंकिंग इंडेक्स में रही। फार्मा और FMCG इंडेक्स भी बढ़त पर बंद हुए। सेंसेक्स के 30 में से 22 शेयरों में खरीदारी नजर आई। निफ्टी के 50 में से 33 शेयरों में खरीदारी आई। बैंक निफ्टी के 12 में से 9 शेयरों में खरीदारी रही। इसी तेजी के साथ सेंसेक्स 195 अंक चढ़कर 72 हजार 500 पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 32 अंक चढ़कर 21 हजार 983 पर बंद हुआ। वहीं बाजार बढ़त पर बंद होने से पहले शॉर्ट टर्म में कमाई के लिए दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टाटा केमिकल्स, युनाइटेड स्पिरिट्स, एलटीआई माइंडट्री और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के शेयर में दांव लगाने की राय दी। जानते हैं किसने कितना दिया टारगेट प्राइस-

WhatsApp Group Join Now

Prabhudas Lilladher की शिल्पा राउत का सस्ता ऑप्शनः Tata Chemicals

Prabhudas Lilladher की शिल्पा राउत ने कहा कि टाटा केमिकल्स के स्टॉक में मार्च की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 950 के स्ट्राइक वाली कॉल 28 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 34/39/45 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 19 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

rachanavaidya.in की रचना वैद्य का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः United Spirits Future

WhatsApp Group Join Now

rachanavaidya.in की रचना वैद्य ने बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से युनाइटेड स्पिरिट्स के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 1170/1180 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 1150 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 1160 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

Shriram Finance का सस्ता ऑप्शन देगा तगड़ा मुनाफा, शरद मिश्रा के सुझाये 3 एफएंडओ कॉल्स करायेंगे मोटी कमाई

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का चार्ट का चमत्कार शेयरः LTIMindtree

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने आज के लिए चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में एलटीआई माइंडट्री पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 5284 रुपये के स्तर पर बिकवाली कर सकते हैं। इसमें 5360 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 5150 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

JM Financial के आशीष चतुरमोहता का मिडकैप फंडा स्टॉकः Union Bank

JM Financial के आशीष चतुरमोहता ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज यूनियन बैंक के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 144 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें लंबी अवधि तक बने रहने पर 160/170 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)



Source link

WhatsApp Group Join Now