महिलाओं को 10 हजार रूपये प्रतिवर्ष मिलेगे, 500 रूपये में मिलेंगे गैस सिलेंडर, 1.04 करोड़ परिवारों को फायदा…

महिलाओं को 10 हजार रूपये प्रतिवर्ष मिलेगे, 500 रूपये में मिलेंगे गैस सिलेंडर, 1.04 करोड़ परिवारों को फायदा…
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

महिलाओं को 10 हजार रूपये प्रतिवर्ष मिलेंगे एवं गैस सिलेंडर भी 500 रूपये में मिलेंगे. कांग्रेस सरकार के महासचिव प्रियंका गांधी एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महिलाओं को और प्रतिवर्ष 10 हजार रूपये देने का की घोषणा की है.

अगर दोबारा कांग्रेस की सरकार बनती है तो महिलाओं को यह फायदा दिया जाएगा. यह 10 हजार रूपये प्रतिवर्ष दो-तीन किस्तों में आएंगे एवं 70 लाख परिवारों को उज्वला गैस सिलेंडर के कनेक्शन मिल चुके हैं वह भी अब सस्ते मिलेंगे.

WhatsApp Group Join Now

हम अपनी वेबसाइट mandinews.org पर मौसम की ताजा जानकारी, किसान योजना, फसलों के ताजा भाव, फसल बीमा योजना एवं अन्य सरकारी योजनाओं की सूचना समय-समय पर देते रहते हैं इसलिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहिए.

गैस सिलेंडर सिर्फ 500 रूपये में, 1.04 करोड़ परिवारों को मिलेगा फायदा

कांग्रेस सरकार अगर दोबारा आती है तो सीएम अशोक गहलोत एवं कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी का कहना है की 70 लाख परिवार जो उज्जवला गैस कनेक्शन से जुड़े हुए हैं उनको, सिर्फ 500 में गैस सिलेंडर मिलेंगे. इससे गरीब आदमी को बहुत फायदा होगा.

गरीब परिवारों को की आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा. गैस सिलेंडरों की कीमत भी सस्ती होगी जिससे आम आदमी को गैस सिलेंडर भरवाने में कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. 500 रूपये में ही गैस सिलेंडर भरवा सकेंगे. CM अशोक गहलोत का यह बहुत ही बड़ी घोषणा है.

WhatsApp Group Join Now

महिलाओं के खाते में आएंगे 10000 रूपये प्रतिवर्ष

सीएम अशोक गहलोत एवं कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी का कहना है कि महिलाओं के खाते में 10000 रूपये प्रतिवर्ष देने का फैसला किया है. अगर दोबारा कांग्रेस की सरकार आती है तो महिलाओं के खाते में 10000 रूपये (10 thousand to women) दो या तीन किस्तों में डाले जाएंगे. सीएम अशोक गहलोत की घोषणा है कि राजस्थान में अगर उनकी सरकार दोबारा बनती है तो ऐसा किया जाएगा.

यह भी देखे:- मौसम की ताजा अपडेट : इन 07 जिलों में होगी तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश, बढ़ सकती है सर्दी…

पैन कार्ड खो जाने या टूटने पर अब आपको घबराएं की आवश्यकता नहीं, मात्र 10 मिनट में इस तरह से करे डाउनलोड

WhatsApp GroupJoin Now

राजस्थान में इन जिलों में लुढका पारा, मौसम विभाग ने जारी किया 5 दिनों का पूर्वानुमान

Festival Sale को देखते हुए 50 इंच के 4K स्मार्ट टीवी पर कम्पनी दे रही 30% का डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स की डिटेल

WhatsApp GroupJoin Now

Disclaimer:- किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना राजस्थान की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना सरल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे.

हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now