परिसंचरण तंत्र होगा विकसित : राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र के क्षेत्रों मे बारिश और ओलावृष्टि…

परिसंचरण तंत्र होगा विकसित : राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र के क्षेत्रों मे बारिश और ओलावृष्टि…
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

परिसंचरण तंत्र होगा विकसित और राजस्थान, गुजरात, मध्य-प्रदेश और महाराष्ट्र के क्षेत्र में बारिश और ओलावृष्टि होने के आसार बन रहे हैं. परिसंचरण तंत्र विकसित होने के कारण मौसम में फिर से काफी बदलाव देखने को मिलेगा एवं तापमान में भी इसका बहुत ज्यादा असर देखने को मिलेगा. मौसम की ताजा जानकारी के लिए हमारे आर्टिकल पर रहे.

हमारी वेबसाइट पर रोजाना मौसम की जानकारी, अनाज मंडियों के ताजा भाव, तेजी मंदी की जानकारी, साप्ताहिक तेजी मंदी रिपोर्ट एवं किसान योजना संबंधी कई सूचना समय-समय पर आपको दी जाती है. हमारी वेबसाइट पर बने रहे.

WhatsApp Group Join Now

परिसंचरण तंत्र होगा विकसित

परिसंचरण तंत्र होगा विकसित एवं भारत के राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र एवं मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश और ओलावृष्टि होने की संभावना जताई जा रही है. तापमान में इसके तहत काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेगा. जिन क्षेत्रों में बारिश होगी वहां पर तापमान एक बार ज्यादा एवं बारिश के बाद बहुत ही कम दिखाई देगा.

हवाओं का रुख भी बदलाव नजर आएगा एवं बारिश हुई इलाकों में हवाएं ठंडी और तेज चलती नजर आएगी. 40 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाए चलती नजर आएंगी. अरब सागर के उत्तर में परिसंचरण तंत्र विकसित होने के कारण मौसम में यह बदलाव देखने को मिलेगा.

यह भी देखे:- तापमान सिंगल डिजिट में, 26 नवंबर से प्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

WhatsApp Group Join Now

मौसम में बादलवाई रहेगी तथा तेज हवाएं चलेगी, 27 नवंबर से, इन स्थानों पर होगी छिट-पुट बूंदा-बांदी

मानसून की ट्रफ लाइन में बड़ा बदलाव, सक्रिय हुआ नया पश्चिमी विक्षोभ

Weather Update: 26 और 27 नवंबर को ओलावृष्टि के साथ भारी बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

Disclaimer:- किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना राजस्थान की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना सरल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे.

हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now