बादल तोड़ेगे अपनी खामोसी, खुलकर गरजेगे और बरसायेगे पानी, इन जिलो मे होगी रिमझिम बारिस

बादल तोड़ेगे अपनी खामोसी, खुलकर गरजेगे और बरसायेगे पानी, इन जिलो मे होगी रिमझिम बारिस
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

बादल तोड़ेगे अपनी खामोसी और राजस्थान में दो-तीन दिन मौसम में गर्माहट बनी रहेगी. बादलो के गरजने और बारिश के भी आसार बन रहे हैं. मौसम विभाग के अनुसार जल्द ही मौसम में फिर से उलटफेर होगा एवं पूरी तरह से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. जिससे राजस्थान में 02-03 दिन मौसम खराब रहने की संभावना है. मौसम की पूरी सूचना पाने के लिए पूरा आर्टिकल पढे एवं पोस्ट पर बने रहे.

राजस्थान में अगले दो दिनों में बदलेगा मौसम का मिजाज, लोकल सिस्टम सक्रिय होने के आसार

WhatsApp Group Join Now

बादल तोड़ेगे अपनी खामोसी और झमाझम बारिश के साथ बदलेगा मौसम

बादल तोड़ेगे अपनी खामोसी (clouds will break their silence) और झमाझम बारिश के साथ मौसम बदलने की सम्भावना है. राजस्थान में झमाझम बारिश होने के आसार हैं. जल्दी पश्चिमी विक्षोभ दस्तक देगा एवं मौसम में पूरी तरह से बदलाव नजर आएगा. अगले तीन-चार दिन में मौसम में काफी बदलाव देखने को मिलेगा.

राजस्थान में अगले दो दिनों में बदलेगा मौसम का मिजाज, लोकल सिस्टम सक्रिय होने के आसार

अलग-अलग जगह अलग-अलग समय पर मौसम बिगड़ेगा. हिमाचल प्रदेश एवं उत्तराखंड में हल्की बारिश एवं बर्फबारी दर्ज की जा सकती है. उत्तरी पश्चिमी मैदानी इलाकों में भी इसका असर देखने को मिल सकता है. पश्चिमी विक्षोभ उत्तर पश्चिम भारत के पहाड़ी इलाकों में दस्तक देगा इसके कारण से भारत के कई राज्यों में मौसम बिगड़ने की उम्मीद जताई जा रही है.

WhatsApp Group Join Now

भारत के जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के कुछ इलाकों पर इसका असर देखने को मिलेगा. 08 नवंबर की रात के बाद मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. राजस्थान के खुछ जिलो में इसका असर देखने को मिलेगा.

यह भी देखे:- पीएम किसान सम्मान निधि योजना 15वीं किस्त किसानों को होगी जारी, ताजा अपडेट

IMD का नया अलर्ट जारी : नवम्बर रहेगा सामान्य से ज्यादा गर्म, इन जिलों में हो सकती है बारिश, ताजा अपडेट

Vivo T2 Pro 5G  की धड़ाम से 21 हजार रुपये गिर गई कीमत, खरीदने के लिए लोगो में मची होड़, देखे इसकी प्राइस

BOB दे रहा लोगो को जीरो बैलेंस खाता खोलने का मौका, इसके साथ ही मिलेगी 40 लाख तक लोन लेने की सुविधा

IMD का ताजा अपडेट, नवम्बर के पहले 15 दिनों में ऐसा रहेगा मौसम, प्रदेश में जोर पकड़ेगी…

Disclaimer:- किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना राजस्थान की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना सरल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे.

हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now