कमजोर पश्चिमी विक्षोभ से वातावरण प्रभावित, सर्दी के तेवर होगे तीखे, आंशिक बादल छाए रहेंगे और बारिस…

कमजोर पश्चिमी विक्षोभ से वातावरण प्रभावित, सर्दी के तेवर होगे तीखे, आंशिक बादल छाए रहेंगे और बारिस…
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

कमजोर पश्चिमी विक्षोभ से वातावरण से प्रदेश में दीपावली पर एक बार फिर से मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है. कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के कारण सर्दी के तेवर तीखे नजर आ रहे है और आंशिक बादल छाए रहने की सम्भावना जताई जा रही है.

राज्य के कई जिलों में बारिश भी नजर आ सकती है. हल्की बारिश के कारण सर्दी का असर तेजी के साथ दिखाई देने लगेगा जिसके कारण तापमान भी निचा आने की उम्मीद है. दोपहर के समय धुप होने के कारण तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गयी है. दिवाली पास होने के साथ हल्की सर्दी का अहसास किया जा सकता है.

WhatsApp Group Join Now

इन जिलों में सर्दी के तेवर होगे तीखे और बारिश का अलर्ट जारी

मौसम केंद्र जयपुर रिपोर्ट के अनुसार 09-10 नवंबर को कमजोर पश्चिमी विक्षोभ से (from a weak western disturbance) प्रभावित राज्य के कुछ इलाको में आंशिक बादल छाए रहने की सम्भावना जताई जा रही है. 09 नवंबर को बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चूरू और आसपास के इलाकों में कहीं-कहीं मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है.

शेष अधिकांश स्थानों पर मौसम शुष्क रहेगा। 10 नवंबर से न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट होने की संभावना है।दोपहर के समय धुप होने के कारण तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गयी है. कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के कारण सर्दी के तेवर तीखे नजर आयेगे.

यह भी देखे:- राजस्थान में एक बार फिर बदलेगा, इन जिलों में किया बारिश का अलर्ट जारी

WhatsApp Group Join Now

बादल तोड़ेगे अपनी खामोसी, खुलकर गरजेगे और बरसायेगे पानी, इन जिलो मे होगी रिमझिम बारिस

Vivo T2 Pro 5G  की धड़ाम से 21 हजार रुपये गिर गई कीमत, खरीदने के लिए लोगो में मची होड़, देखे इसकी प्राइस

Disclaimer:- किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना राजस्थान की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना सरल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे.

हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now