पाकिस्तान से आया नया पश्चिमी विक्षोभ, इन चार जिलों में होगी अगले दो दिन बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

पाकिस्तान से आया नया पश्चिमी विक्षोभ, इन चार जिलों में होगी अगले दो दिन बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट जारी
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

प्रदेश में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. राजस्थान में ठंडी के कारण कुछ जिलों में सर्दी बढ़ गयी है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के इन चार जिलों में अगले दो दिन को बारिश होने की संभावना है. रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान से पश्चिमी विक्षोभ का हल्का प्रभाव हो रहा है. नए सिस्टम के कारण राजस्थान के पश्चिमी क्षेत्र में बीकानेर संभाग के चार जिलों में हल्के बदलो के साथ बारिश हो सकती है. शुक्रवार के दिन शाम या रात के समय हल्की बारिश देखने को मिल सकती है. आने वाले दिनों में तापमान में ज्यादा बदलाव नही होगा. बीते दिन में राजस्थान में सबसे ज्यादा ठंड सीकर में रही है. सीकर में तापमान 13 डिग्री दर्ज किया गया है.

बुढ़ापे में आप भी हो जाएंगे करोड़पति बस इन बातों का रखें ध्यान, बिल्कुल भी न करें इग्नोर

WhatsApp Group Join Now

कल शाम को एक्टिव होगा सिस्टम

मौसम केंद्र जयपुर के निदेशक राधेश्याम शर्मा ने बताया कि अगले एक सप्ताह तक राजस्थान के अधिकांश जिलों में मौसम साफ रहेगा. कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के असर से 27-28 अक्टूबर को पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ और चूरू में छिटपुट बादलों के साथ बूंदाबांदी हो सकती है. यह सिस्टम 27 अक्टूबर की शाम से सक्रिय हो जाएगा।

यह भी पढ़ें

WhatsApp Group Join Now

Festival Sale को देखते हुए 50 इंच के 4K स्मार्ट टीवी पर कम्पनी दे रही 30% का डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स की डिटेल

बाड़मेर में तापमान 20 डिग्री से नीचे

राजस्थान में बाड़मेर गर्म क्षेत्र है। इसके बावजूद कल बाड़मेर में इस सीजन की पहली रात थी जब तापमान 19 डिग्री तक पहुंच गया. बीती रात शेखावाटी के सीकर जिले में पारा 13 डिग्री, पिलानी में 15 डिग्री और भीलवाड़ा में 14 डिग्री रिकोर्ड किया गया.

WhatsApp Group Join Now