Rajasthan weather today : आज 16 से अधिक जिलों में भारी बारिश का IMD अलर्ट जारी

Rajasthan weather today : आज 16 से अधिक जिलों में भारी बारिश का IMD अलर्ट जारी
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

Rajasthan weather today : आज फिर से 16 से अधिक जिलों में, भारी बारिश का IMD अलर्ट जारी आज आधा दर्जन से अधिक जिलों में भारी बारिश का IMD अलर्ट जारी किया है. आज राजस्थान के मौसम में फिर से काफी बदलाव देखने को मिलेगा. कल राज्य के बहुत से इलाको में जमकर बारिश देखने को मिली थी और आज भी राजस्थान के 16 से भी ज्यादा जिलों में भारी बारिश होने की आशंका है. 16 से अधिक जिलों में भारी बारिश का आईएमडी अलर्ट जारी किया गया है. राजस्थान में 25 जून से मानसून का दौर जारी है एवं पिछले दो-तीन दिनों से काफी इलाकों में भयंकर बारिश हुई है.

राजस्थान के कई जिलों में बहुत ही भारी बारिश भी देखने को मिली है एवं कहीं हल्की तो, कहीं मध्यम तेज बारिश हुई है. आज राज्य के लगभग16 जिलों में अच्छी बारिश होने की संभावना है.

WhatsApp Group Join Now

आज 16 से अधिक जिलों में, भारी बारिश का अलर्ट

Rajasthan weather today आज फिर से 16 से अधिक जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. इन जिलों में गंगानगर, हनुमानगढ़, चुरू, भरतपुर, जयपुर, अजमेर, उदयपुर, बीकानेर, कोटा आदि जिले शामिल है. इन जिलों में मेघागर्जन के साथ भारी बारिश होने की संभावना है. कल भी इन जिलो के बहुत से इलाको में अच्छी बारिश हुई थी. उत्तरी और पूर्वी राजस्थान में कहीं हल्की तो कहीं, मध्यम तेज बारिश होने की संभावना है.

राजस्थान के चुरू, हनुमानगढ़, गंगानगर आदि जिलों में मध्यम तेज बारिश होने के आसार हैं. जयपुर और बीकानेर सम्भागो के बहुत से क्षेत्रो में भी आज बादल आसमान में डेरा डाले हुए है. राजस्थान राज्य में शनिवार 25 जून से लेकर 06 जुलाई तक बारिश बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी हुई है एवं अब भी काफी इलाकों में बहुत ही भयंकर बारिश होने की संभावना है.

अभी तक राज्य के कई इलाको में बिजाई लायक भी बारिश नही हुई है वही दूसरी तरफ देखे तो कि इलाको में पानी भरा पड़ा है. अभी में मौसम में बारिश के रुझानो में कोई कमी नही हुई है. बारिश का दौर चालू है और इस दौर के चलते आज भी राज्य में भरी बारिश का अलर्ट जारी है.

WhatsApp Group Join Now

यह भी देखे:- 

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now