पहाड़ों में हुई बर्फबारी और बारिश के कारण, बना सर्दी का माहौल, अगले 03-04 दिन में कैसा रहेगा मौसम?

पहाड़ों में हुई बर्फबारी और बारिश के कारण, बना सर्दी का माहौल, अगले 03-04 दिन में कैसा रहेगा मौसम?
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

पहाड़ों में हुई बर्फबारी एवं बारिश के कारण मौसम में ठंडक ने अपनी जगह बना ली है.राजस्थान में रात के समय ठंडक ज्यादा पड़ती थी और दिन में मौसम में गर्मी महसूस होती थी. अब ठंड जैसा माहौल बन गया है एवं कोहरा भी छाया हुआ है जिससे, मौसम में ठंडक बहुत ज्यादा बढ़ गई है.

तापमान में पूरी तरह गिरावट नजर आ रही है. अरब सागर से आए बादलों ने प्रदेश के कई जिलों में आसमान में डेरा डाल रखा है इससे तापमान में गिरावट आई है. आगामी दिनों में पहाड़ों में बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में भी बहुत हद तक देखने को मिलेगा. सर्दी और ज्यादा बढ़ सकती है.

WhatsApp Group Join Now

अगले तीन-चार दिन में कैसा रहेगा मौसम?

पहाड़ों में हुई बर्फबारी और बारिश के कारण मौसम में तापमान में और ज्यादा गिरावट आने की संभावना है. जयपुर, सीकर अलवर, भरतपुर, हनुमानगढ़, गंगानगर, चूरू, जैसलमेर, जोधपुर आदि शहरों में बादलों के कारण धुंध छाई हुई है. यहा दोपहर तक आसमान साफ होने की संभावना है.

मौसम जानकारो के अनुसार अरब सागर से आए बादलों के कारण राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश एवं बर्फबारी देखने को मिली, जिसके कारण वातावरण में तापमान में काफी गिरावट देखने को मिल रही है.

तापमान:- हनुमानगढ़ एवं संगरिया में तापमान 11.1 डिग्री सेल्सियस रहा. सीकर एवं फतेहपुर में तापमान 12 डिग्री के आसपास रहा. झुंझुनू और पिलानी में तापमान 12.1 डिग्री सेल्सियस मापा गया. उदयपुर में तापमान 3.6 डिग्री सेल्सियस बढ़कर 15 डिग्री सेल्सियस से भी ऊपर चला गया. तापमान में काफी हद तक बदलाव देखने को मिल रहा है. जयपुर में ठंड का असर थोड़ा कम नजर आ रहा है.

WhatsApp Group Join Now

यह भी देखे:- कल से खुलेगी अनाज मंडिया, इन तीन जिंसों पर रहेगी मंडी कारोबारीयो की नजर…

credit card धारकों को सुनहरा मौका, 01-02 दिन और चलेगा डिस्काउंट सिस्टम, ऑनलाइन ऑर्डर पर भारी छूट

दीपावली से पहले एकदम से पलटा मौसम, खिल उठे किसानों के चेहरे, शुरू हुआ बारिश का भूचाल

धनतेरस पर हुई जल की वर्षा, मौसम ने दिखाये तीखे तेवर, कई जिलों में हुई बारिश, इन जिलों में आज होगी बारिश

Disclaimer:- किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना राजस्थान की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना सरल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे.

हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now