तापमान सिंगल डिजिट में, 26 नवंबर से प्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

तापमान सिंगल डिजिट में, 26 नवंबर से प्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

तापमान सिंगल डिजिट में नजर आ रहा है. प्रदेश के कुछ जिलों में तापमान 1 डिग्री सेल्सियस से 9 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया जा रहा है. बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के क्षेत्र में राजस्थान में मौसम एक बार से फिर पलटी मार चुका है. सुबह और रात को ठंडापन बना रहता है. जयपुर, उदयपुर, जोधपुर आदि शहरों में रात को तापमान इस महीने में बहुत ही कम रहा तथा तापमान में गिरावट देखने को मिली. प्रदेश के कई जिलों जैसे सीकर, चूरू, झुंझुनू आदि जिलों में तापमान सिंगल डिजिट में नजर आ रहा है.

जाने जयपुर मौसम केंद्र की ताजा रिपोर्ट

तापमान सिंगल डिजिट में नजर आ रहा है. राज्य के सीकर जिले में तापमान 6 डिग्री सेल्सियस, चुरू जिले में तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और पिलानी में तापमान 9.5 डिग्री सेल्सियस रहा. झुंझुनू जिले में भी सुखी ठंडी हवाए चलने एवं सर्दी के तेज होने की खबर सामने आ रही है.

WhatsApp Group Join Now

भीलवाड़ा में भी तापमान 9 डिग्री सेल्सियस के आसपास नजर आ रहा है. माउंट आबू में भी ठंडक बहुत ज्यादा नजर आ रही है और तापमान 6 डिग्री सेल्सियस के आसपास मापा गया है. 26 नवंबर को कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि होने का अनुमान लगाया जा रहा है. बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव वाले क्षेत्र में हवाओं का रुख पूर्व दिशा से हो गया है. इस वजह से तापमान में थोड़ी बहुत बढोतरी हो सकती है. देर रात को सर्दी का एहसास होगा.

यह भी देखे:- मौसम में बादलवाई रहेगी तथा तेज हवाएं चलेगी, 27 नवंबर से, इन स्थानों पर होगी छिट-पुट बूंदा-बांदी

मानसून की ट्रफ लाइन में बड़ा बदलाव, सक्रिय हुआ नया पश्चिमी विक्षोभ

WhatsApp Group Join Now

Weather Update: 26 और 27 नवंबर को ओलावृष्टि के साथ भारी बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

Disclaimer:- किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना राजस्थान की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना सरल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे.

हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now