राजस्थान के 10 जिलों में रफ्तार की हवाओं के साथ तबाही मचाएगी बारिश, विभाग का ऑरेंज अलर्ट

राजस्थान के 10 जिलों
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

राजस्थान के 10 जिलों में पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के कारण मौसम में एक बार फिर से बदलाव देखने को मिलेगा. बादल छाए रहने एवं मौसम में नमी होने के कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. विभाग ने बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. चलिए जानते हैं मौसम की पूरी रिपोर्ट-

पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से मौसम में होगा बदलाव

राजस्थान के 10 जिलों में (10 districts of Rajasthan) पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से मौसम में काफी हद तक बदलाव देखने को मिलेगा. मौसम विभाग के अनुसार अगले दो-तीन दिन राजस्थान के कई जिलों में हल्की बारिश के आसार हैं. कई जगह मध्यम तेज बारिश भी हो सकती है.

WhatsApp Group Join Now

मौसम विभाग के अनुसार बांसवाड़ा, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, सिरोही, राजसमंद, पाली, जालौर और उदयपुर में बारिश होने की संभावना है. विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. 27 नवंबर कुछ हिस्सों में आशिक बारिश होने की संभावना है. 29 नवंबर से धीरे-धीरे बारिश का असर कमजोर होने की उम्मीद है और मौसम फिर से शुष्क रहने की संभावना है. विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

यह भी देखे:- परिसंचरण तंत्र होगा विकसित : राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र के क्षेत्रों मे बारिश और ओलावृष्टि…

commercial vehicle accident law firm in los angeles in usa

WhatsApp Group Join Now

Weather Update: 26 और 27 नवंबर को ओलावृष्टि के साथ भारी बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

Disclaimer:- किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना राजस्थान की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना सरल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे.

हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now