weather अपडेट : रात को चाँद व अब सूरज नही दिये दिखाई, आखिर कब तक हटेगी कोहरे की सफेद चादर

मौसम weather अपडेट
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

weather अपडेट : रात को चंद्रमा और अब सूर्य दिखाई नहीं दे रहे हैं. प्रदेश के अधिकाश इलाकों में कोहरे की सफेद चादर छाई हुई है. वाहन चलाने में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है एवं प्रदेश में पूरी तरह से ठंड का माहौल बना हुआ है. आखिर कब हटेगी कोहरे की सफेद चादर और कब तक दिखाई देंगे सूर्य देवता? आज हम weather update में प्रदेश के अधिकांश इलाकों में मौसम की ताजा जानकारी, आपको अपने आर्टिकल में विस्तार से बताएंगे.

weather अपडेट, आखिर कब तक हटेगी कोहरे की सफेद चादर?

प्रदेश में पूरी रात कोहरे का वातावरण बना हुआ था एवं बीती रात चंद्रमा प्रदेश के अधिकाश इलाको में दिखाई नहीं दिया. अधिकतर इलाकों में चंद्रमा दिखाई नहीं दिया एवं अब कोहरे की सफेद चादर से मौसम पूरी तरह से अंधेरे जैसा वातावरण बना हुआ है .सूर्य प्रदेश के बहुत से इलाकों में दिखाई नहीं दे रहा है.

WhatsApp Group Join Now

मौसम विभाग के अनुसार कोहरे की तादाद दिनों दिन बढ़ती नजर आ रही है एवं प्रतिदिन सूर्य लेट दिखाई देता हुआ नजर आ रहा है. आज लगभग दोपहर बाद सूर्य के हल्के दिखाई देने की संभावना है. प्रदेश के कई इलाकों में सूर्य सुबह से ही उदय हो चुका है एवं पूरी तरह से नजर आ रहा है. कई संचित इलाकों में वातावरण में नमी के कारण कोहरे की सफेद चादर पूरे दिन भी छाई रह सकती है.

यह भी देखे:- Amazon दिसंबर sale : कम दामों में मिलेंगे मोबाइल फोन, लैपटॉप, टेबलेट, व अन्य कई प्रोडक्ट

ग्वार भाव भविष्य 2024: क्या नए साल पर ग्वार के भाव में तेजी देखने को मिल सकती है, जाने ग्वार का भाव

WhatsApp Group Join Now

सुहागिनों का चौथ व्रत : चतुर्थी के व्रत के दिन चंद्र देव नहीं दिए दिखाई तो, ऐसे देवे, अर्ध्य और करे व्रत पारण

PM Kusum Yojana से मिलेगे 4 हजार से ज्यादा सोलर पंप, इस राज्य में आवेदन हुए शुरू

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now