10 दिनों का मौसम : छाए रहेंगे बादल, मानसून को लेकर बड़ी खबर, देखें आईएमडी रिपोर्ट…

10 दिनों का मौसम : छाए रहेंगे बादल, मानसून को लेकर बड़ी खबर, देखें आईएमडी रिपोर्ट…
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

10 दिनों का मौसम :मौसम की आईएमडी रिपोर्ट मानसून को लेकर आई बड़ी खबर, चलती रहेगी आसमान में बादलों की  आवाजाही, तेज हवाओं के साथ राजस्थान के कई जिलों में गिरेगा पानी. प्रदेश के कई जिलों में आज मेहरबान होंगे मेघ. जमकर करेंगे बारिश. तापमान में आएगी गिरावट. चलेंगी तेज हवाएं. पूरी रिपोर्ट देखें.

10 दिनों का मौसम
10 दिनों का मौसम

हम अपनी वेबसाइट mandinews.org पर मौसम की ताजा जानकारी, ताजा अनाज मंडियों के भाव, किसान योजना, फसल बीमा, योजना वायदा बाजार भाव आदि डेली अपडेट करते रहते हैं ताकि किसान भाइयों को सरल भाषा में स्टिक जानकारी मिल सके. मौसम की ताजा अपडेट जानने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहिए. पूरी पोस्ट पढ़ें.

WhatsApp Group Join Now

10 दिनों का मौसम कैसा रहेगा?

मौसम (1)
बारिस का दौर शुरू

10 दिनों का मौसम :मौसम की आईएमडी रिपोर्ट के अनुसार अगले 10 दिनों तक मौसम में काफी बदलाव नजर आएगा. आसमान में पूरे दिन बादल छाए रहेंगे. काले बादलों की आवाजाही दिन भर चलती रहेगी. आसमान बादलों से ढका रहने के कारण तापमान में भी गिरावट नजर आएगी. ठंड का माहौल बना रहेगा. की झग पर मुसलाधार बरसात भी देखने को मिलेगी.

हवाए भी अपना रुख बदल लेंगे. कई जगह देखने को मिलेगी. काली घटाए कई जगह जमकर बरसने की संभावना है. आज तापमान में काफी गिरावट देखने को मिलेगी. तापमान 26 डिग्री सेल्सियस से लेकर 32 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. हवाओ का रुख भी बदला हुआ नजर आएगा. 20 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलेगी.

मौसम 6
फ़िलहाल मौसम की जानकारी

अगले तीन-चार दिन तक मौसम कैसा रहेगा?

WhatsApp Group Join Now

आईएमडी मौसम रिपोर्ट के अनुसार अगले तीन-चार दिन तक आसमान में घने काले बादल एवं बादलों की घटाएं देखने को मिलेगी. अगले तीन-चार दिन तक तापमान भी भी काफी कमी नजर आएगी.

तापमान में गिरावट आएगी 20 से 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. काले में एक भी कई जिलों में जमकर बरसेंगे. किसानों में फसलों का फायदा नजर आएगा. अच्छी बारिश से फसलों में भी इसका फायदा देखने को मिलेगा.

 यह भी देखें :- Kcc व लोनधारक किसान : अगर नही चूका पा रहे है ऋण, तो मत होवे हताश, सरकार देगी ऋण में काफी…

फ्री स्मार्टफोन योजना लिस्ट :  सिर्फ 2 मिनट में स्मार्ट फोन योजना लिस्ट में अपना नाम देखें

किसानों के लिए खुशखबरी : मोदी सरकार कर रही किसान सम्मान निधि योजना की राशी बढ़ाने की तैयारी

Gold rates today: सोना खरीदने का अच्छा समय, भाव में गिरावट लगातार जारी

अस्वीकरण:- प्रिय किसान साथियों उपरोक्त जानकारी सोशल मीडिया से एकत्रित की गई है. किसी प्रकार की  लाभ-हानि के लिए हमारा पोर्टल जिम्मेदार नहीं होगा. हम आपके लिए रोजाना ताजा अनाज मंडी भाव, ताजा मौसम की जानकारी, तेजी मंदी रिपोर्ट, वायदा बाजार भाव रिपोर्ट, किसान योजना, फसल बीमा योजना आदि की जानकारी वेबसाइट पर लेकर आते हैं ताकि किसान भाइयों को सरल भाषा में स्टिक जानकारी मिल सके. इसलिए हमारी वेबसाइट से  जुड़े रहिए.

WhatsApp Group Join Now