अगले 4 घंटे में इन 5 जिलों में होगी मुसलाधार बारिश, IMD ने अचानक जारी किया येलो अलर्ट

5 जिलो में बारिश की संभवाना
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

आज का मौसम: राजस्थान में बीते दिन में जयपुर के साथ अन्य जिलो में बारिश देखने को मिला है. मानसून ने हनुमानगढ़ और गंगानगर के साथ पुरे प्रदेश को कवर कर लिया है. बीते दिन में कोटा जिले में शाम के समय बारिश देखने को मिली है.

बार के साथ-साथ आस पास वालें जिलो में बारिश का दोर अभी जारी है. कवाई में तेज बारिश देखने को मिला है. मध्यप्रदेश में बारिश के कारण रेपी नदी पिछले चार दिनों से उफान पर आ गयी है. कुछ गाव देवरी जाने का सभी रस्ते बंद हो गए है. बीते दिन में एक दुःख भारी भी खबर सामने आई है की नदी पार करते समय तेज बहाव के कारण गोवंश तेज पानी के साथ बह गए है.. सीकर में एक धंटा तक बारिश का सिलसिला जारी रहा है. पिछले दिनों में ज्यादा बारिश पलसाना में हुई है जिसमें 26 और जयपुर में 11.5 मिमि दर्ज की गयी है.

WhatsApp Group Join Now

यह भी देखे:- किसानों को इस साला मिलेगा बिलकुल कम दामों पर यूरिया, सरकार ने नई यूरिया सब्सिडी योजना को दी मंजूरी, देखे इसके फायदे

पाली में सुकडी नदी में नहाते समय छ: दोस्त तेज बहाव के कारण पानी में बह गए है. तेज बारिश के कारण टोंक जिले के 15 से ज्यादा गाव का मुख्यालय से सम्पर्क टूट गया है.

इन 5 जिलों में येलो अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार जयपुर, सीकर, नागोर, टोंक, अजमेर जिले में तडत के साथ हल्की बारिश होने की संभवाना बनी हुई है. जिसमें कारन तेज आंधी का सामना करना पद सकता है. सभी से अनुरेध है की मौसम ख़राब होने पर सुरक्षित स्थानों पर ही सरण ले, अन्यथा काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.