नए पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से अगले 48 घंटे में राज्य के चार संभागों में बादल छाए रहने व मध्यम बारिश…

मौसम
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

नए पश्चिमी विक्षोभ से अगले 48 घंटे में राज्य के चार संभागों में आशिक रूप से बादल छाए रहेंगे एवं दोपहर बाद मेघागर्जन के साथ मध्यम बारिश होने की संभावना है. हवाओं की गति 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की संभावना है. शेष अधिकांश भागों में मौसम शुष्क बने रहने की संभावना है. आगामी 48 घंटे में तापमान में 2 से 3 डिग्री तक की गिरावट आने की संभावना है.

राज्य के अधिकांश भागों में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस से नीचे रहने की संभावना है. गंगानगर, हनुमानगढ़, धौलपुर और भरतपुर में कई जगह हीटवेव दर्ज की जा सकती है. आज राज्य के अधिकाश भागो में बादल आसमान में छाये रहेगे. आज कई इलाको में हल्की बूंदा-बांदी भी हो सकती है.

WhatsApp Group Join Now

आगामी 48 घंटे में चार संभागों में मध्यम बारिश होने की संभावना

नए पश्चिमी विक्षोभ new western disturbances के प्रभाव से आगामी 48 घंटे में बीकानेर, जयपुर, कोटा व भरतपुर संभाग के कुछ इलाकों में मध्यम बारिश होने की संभावना है. इन सब भागों में आशिक रूप से बादल छाए रहेंगे एवं दोपहर बाद तेज हवाओं 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. दोपहर बाद मेघागर्जन के साथ मध्यम बारिश होने की संभावना है. लगभग जिलो में आज मौसम बदला हुआ नजर आने कि सम्भावना है.

नए पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से आगामी 48 घंटे में तापमान में भी 02 से 03 डिग्री तक की गिरावट आने की संभावना है. राज्य के अधिकांश भागों में हीटवेव से राहत मिलने की संभावना जताई जा रही है. तापमान भी 45 डिग्री सेल्सियस से नीचे रहने की संभावना है एवं कही-कही तापमान ज्यादा भी रह सकता है. राज्य में कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है.

यह भी देखे:- सरसों भाव रिपोर्ट : नाफेड हैफेड की बड़ी सरसों खरीद बनी, सरसों काम्प्लेक्स में बड़ी तेजी की वजह…

WhatsApp Group Join Now

जीरे की आवक में आई कमी, भाव में लगातार मंदी का दौर, क्या फिर से बनेंगे तेजी के आसार, पूरी जानकारी

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now