इन कारण से बना था तूफानी मौसम, आज भी बारिश के आसार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

Rain Alert:- प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ का असर लगभग सभी क्षेत्र में दिखाई दे रहा है. कल कुछ क्षेत्र में मौसम तूफानी दिखाए दे रहा था. आकाशीय बिजली के साथ तेज हवाए से बोछार गिर रहे है. जोधपुर में सोमवार को करीब आधे धंटे तक एक जसी बारिश देखने को मिली है. जिससे देखकर लग रहा था की मानो मानसून ने फिर से दस्तक दे दिए है. यह कारण अरब सागर से आने वाली नमी के कारण हुआ है, जो एक तूफान का रूप ले लिया था. ग्रामीण क्षेत्र पर ओलावार्ष्टि दर्ज की गयी है. दो दिन के बाद ठंडी का ज्यादा अहसास होना शुरू हो जायेगा.

किसानों को इन 95 कृषि यंत्रों पर दी जा रही भारी सब्सिडी, इस वर्ष अनुदानित यंत्रों में जोड़े गए 21 नए उपकरण, देखे

WhatsApp Group Join Now

प्रदेश में सूर्यनगरी में सुबह मोसम बदलना शुरू हो गया था. उसके एक घंटे बाद तेज हवाओ ने दस्तक देना शुरू किया, लोगो ने जो हल्का सामान खुले में रखा था में अस्त-वस्त हो गया था. तेज हवाओ के साथ बादलो ने बरसना शुरू क्र दिया था. तज हवाए की रफ्तार 40 किलोमीटर प्रति धंटा हो गयी थी. एक धंटे एक ईस ही मौसम रहा है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार दिन का तापमान 21 डिग्री दर्ज किया गया है. और 1.3 मिमी बारिश दर्ज किया गया है.

यदि आप भी अपना Loan नहीं चुका पा रहे, बाहर निकलने के लिए यह है सबसे आसान तरीके, देखे

राजस्थान के जैसलमेर में सबसे ज्यदा बारिश दर्ज किया गया है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार करीब 3 इंच तक बारिश को दर्ज किया गया है.

WhatsApp Group Join Now

प्रदेश में ओलावार्ष्टि होने के कारण 6 डिग्री से ज्यादा तापमान में गिरावट देखने की मिली है, और लगातार प्रदेश में ठंड बढ़ रही है.

WhatsApp Group Join Now