2 बर्नर वाले Gas Stove पर भारी छुट, Amazon सेल पर 83% डिस्काउंट पर मिल रहे यह स्टोव, जल्दी करी ऑफर छुट ना जाए

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

इस समय त्योहारों का सीजन चल रहा है और हर बड़ी वेबसाइट फेस्टिवल सेल में ऑफर्स प्रदान करते हुए नजर आ रही है. इस तरह से 8 अक्टूबर से अमेजॉन पर भी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो चुका है. ऐसे में यदि आप अपने किचन के लिए कुछ सामान खरीदना चाह रहे हैं तो, यहां पर आपको बंपर डिस्काउंट के साथ डबल बर्नर गैस स्टोव मिल रहा है जो की, काफी कम दामों में उपलब्ध है.

Gas Stove में भारी छुट

सेल के दोरान आपको कई कंपनी के डबल बर्नर गैस स्टोव पर 83% का शानदार डिस्काउंट मील रहा है. इन स्टोर पर खाना बनाने में समय की बचत होती है, ऐसे में आप इस सेल का फायदा उठाकर इसे आप अपने लिए खरीद सकते हैं. वैसे तो आपको ऑफर के दौरान कई तरह के गैस बर्नर स्टोर मिल जाएंगे, लेकिन हम आपको सबसे बेहतर ऑफर के साथ मिल रहे स्टोव् के बारे में बताने वाले हैं.

WhatsApp Group Join Now

मोबाइल में रिल्स देखने के साथ साथ इस तरीके से कमा सकते है, लाखो रुपए – जाने कमाने का सही तरीका

Prestige Svachh Neo GTSN

सबसे पहले Prestige Svachh Neo GTSN आपको 31% का डिस्काउंट प्रदान कर रहा है, जिसे आप EMI पर भी आसानी से ले सकते हैं. इसकी कीमत 8245 है लेकिन यह आपको ₹5675 में मिल रहा है.

WhatsApp Group Join Now

Lifelong LLGS912 Automatic Ignition

Lifelong LLGS912 Automatic Ignition अमेजॉन पर काफी आकर्षक ऑफर लेकर आया है. इसका डिजाइन और लोक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस स्टोव को आप 118 रुपए की मंथली EMI पर भी ले सकते हैं. इसकी कीमत 7500 है, लेकिन यह सिर्फ आपको 1299 में मिल रहा है.

अब लोन लेने हुआ और भी आसान, बिना डॉक्यूमेंट के यहाँ से ले जाए 3 लाख 30 रुपये का लोन, देखे पूरी जानकारी

Butterfly Smart Glass

बटरफ्लाई स्मार्ट ग्लास (Butterfly Smart Glass) में भी आपको दो बर्नर गैस स्टोर पर 64% डिस्काउंट मिल रहा है, वेसे तो मार्किट में इसकी वास्तविक कीमत 4995 है, लेकिन यह आपको इस सेल में यह 1799 में मिल रहा है.

Pigeon Aster Gas Stove

Pigeon Aster कंपनी का यह Gas Stove 2 बर्नर किसी भी प्रकार की कुकिंग के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन बताया गया है. यह आपको इंडियन सेल फेस्टिवल के दौरान 2 साल के वारंटी के साथ मिल रहा है और इस पर कंपनी ने 53% का डिस्काउंट दिया है, इसकी वास्तविक कीमत 999 रुपए है, लेकिन इसे आप केवल 1399 में खरीद सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now