किसान खुश, अभी भी बारिश का दौर जारी, ठंड और मेघगर्जन के साथ बारिश का, इन 06 जिलो में होगा तांडव

मौसम का ताजा हाल
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

किसानों के चेहरे खुश है और बारिश का दौर जारी है. राजस्थान के कई इलाकों में बारिश होने के कारण किसानों की फसले हरियाली से लहलहा उठी है और फसलों में बारिश के पानी से काफी सुधार देखने को मिला है जिसे किसानों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है. बारिश का दौर अभी भी जारी है आज 06 जिलो में बारिस होने की सम्भावना जताई जा रही है.

बारिश का दौर जारी, इन 6 जिलों में होगी बारिश

किसानों के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है. बारिश का दौर जारी Rain continues है, अभी रुका नहीं है. राजस्थान के अधिकाश जिलों में बारिश की संभावना अभी भी जारी है. फरवरी के पहले दिन कई जिलों में बारिश का रुझान देखने को मिल सकता है. गंगानगर, चुरु, बीकानेर सभाग के कुछ इलाकों में बारिश होने की संभावना है.

WhatsApp Group Join Now

राजस्थान के कई इलाकों में मेघगर्जन के साथ बिजली भी कड़कड़ाती नजर आएगी. गंगानगर, हनुमानगढ़ जिले में कई इलाकों में हल्की-फुल्की बूंदाबांदी देखने को मिली है. मावठ के प्रति किसानों की आश बनती नजर आ रही है. मावठ के रूप में किसानों को बंपर फायदा मिलने की संभावना है.

यह भी देखे:- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 16वी क़िस्त किसानों के खाते में कब आएगी? जानिए लेटेस्ट अपडेट

राजस्थान सरकार ने फसल बीमा को लेकर कहीं यह बड़ी बात, इस दिन तक होगा, फसल बीमा का भुगतान

WhatsApp Group Join Now

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now