आज का मौसम अपडेट पश्चिमी राजस्थान में जयपुर समेत 10 जिलों में हुई जमकर बारिश 06 जिलो में और हो…

आज का मौसम अपडेट
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

आज का मौसम अपडेट के अनुसार बंगाल की खाड़ी में बने मानसून का असर राजस्थान में पश्चिमी राजस्थान में देखने को मिला है राज्य में 10 जिलों में जमकर बारिश होने की सूचना है. आज शाम तक कई जिलों में और तेज बारिश होने की संभावना है. मानसून की विदाई की कंडीशन अब धीरे-धीरे नजर आने लगी है एवं मंगलवार से मानसून विदाई ले सकता है. मानसून का असर धीरे-धीरे कम होता नजर आ रहा है. पूरी जानकारी जानने के लिए हमारे आर्टिकल पर बने रहे. पूरी पोस्ट पढे.

आज का मौसम अपडेट : राजस्थान के 10 जिलों में हुई जमकर बारिश

आज का मौसम अपडेट : राजस्थान के 10 जिलों में आज जमकर बारिश होने की सूचना है. अजमेर में आज 34 में बारिश, वही बाड़मेर में 35 एमएम बारिश. बीकानेर में 37.5 एमएम बारिश. जयपुर में 34 एमएम बारिश. चूरू में 37 एमएम बारिश. जैसलमेर में 38 एमएम बारिश. जोधपुर में 35.5 एमएम बारिश. उदयपुर में 33 एमएम बारिश और गंगानगर में 39 एमएम बारिश होने की सूचना है.

WhatsApp Group Join Now

आज राज्य के 10 जिलों में जमकर बारिश हुई है. पश्चिमी राजस्थान में मानसून का असर आज खूब देखने को मिला है एवं कई जगह तेज हवाओं के साथ अच्छी बारिश देखने को मिली है.

मंगलवार तक ले सकता है मानसून विदाई

मंगलवार तक मानसून का असर कम देखने को मिल सकता है एवं मानसून विदा हो सकता है. अपने अंतिम पड़ाव में राजस्थान के कुछ इलाकों में आज जमकर बस बारिश होने की सूचना मिली है. पश्चिमी राजस्थान में विदा होने की संभावना जताई जा रही है. 06जिलो में बादल एक बार फिर पानी बरसा सकते हैं. मौसम विभाग ने इसका अलर्ट भी जारी किया है.

अगस्त माह को छोड़कर पूरे सीजन में जमकर बारिश हुई है. मौसम विभाग के अनुसार परिसंचरण तंत्र अभी बना हुआ है. मानसून ट्रंप लाइन पश्चिमी राजस्थान के जैसलमेर जिले से होकर गुजर रही है. इसके चलते जयपुर, अजमेर, उदयपुर, कोटा, भरतपुर, हनुमानगढ़ और गंगानगर आदि जिलों में मेघागर्जन के साथ अच्छी बारिश होने की सूचना है. जोधपुर संभाग में कुछ जगहों पर मानसून शुष्क नजर आ रहा है.

WhatsApp Group Join Now

अस्वीकरण:- उपरोक्त जानकारी सोसल मिडिया से एकत्रित की गी है किसी प्रकार की गलत सुचना के लिए ह,हमारा पोर्टल जिम्मेदार नही होगा.

WhatsApp Group Join Now