हल्के पश्चिमी विक्षोभ से मौसम में परिवर्तन, पाकिस्तान सीमावर्ती इलाकों में बादलवाही और बूंदाबांदी शुरू

मौसम
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

हल्के पश्चिमी विक्षोभ से मौसम में बदलाव नजर आ रहा है. पाकिस्तान की सीमावर्ती इलाकों में जहां पाकिस्तान की सीमा के पास राजस्थान के कुछ जिलों में मौसम में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. उत्तर पश्चिम राजस्थान में आसमान बादलों से ढका नजर आ रहा है. गंगानगर, हनुमानगढ़, अनूपगढ़, बीकानेर अन्य कई इलाकों में बूंदाबांदी भी होती नजर आ रही है. सूर्य कहीं पर दिखाई दे रहा है तो, कहीं पर आसमान पूरी तरह से बादलों से ढका हुआ है जिसके कारण सूरज भी दिखाई नहीं दे रहा है.

आने वाली 10 फरवरी तक मौसम के वापस शुष्क हो जाने की संभावना है. आगामी दिनों में धूप, रात्रि में सांफ आसमान नजर आएगा. हवाओं का प्रभाव भी न्यूनतम हो जाएगा एवं तापमान चार डिग्री सेल्सियस तक भी नजर आ सकता है.

WhatsApp Group Join Now

आज का मौसम हल्के पश्चिमी विक्षोभ से मौसम में परिवर्तन

हल्के पश्चिमी विक्षोभ से from mild western disturbance मौसम में बदलाव नजर आ रहा है. आज के मौसम में पाकिस्तान की सीमावर्ती इलाकों में बारिश होने की संभावना है. उत्तर पश्चिमी प्रभावों से ठंड का माहौल भी राज्य के विकास जिलों में बना हुआ है. आसमान बादलों से ढका नजर आ रहा है. गंगानगर, हनुमानगढ़, अनूपगढ़, बीकानेर, उदयपुर आदि इलाकों में बूंदाबांदी होती नजर आ रही है. आने वाले दिनों में मौसम शुष्क नजर आने की संभावना है. आगामी दिनों में मौसम साफ रहने की संभावना है. दिन में धूप नजर आएगी और रात को आसमान साफ नजर आएगा. हवाओं की गति में भी बदलाव नजर आएगा.

यह भी देखे:- राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना से जुड़े लाभार्थियों को राशन कार्ड और जनआधार कार्ड मैपिंग करवाना अनिवार्य

अगर आपके पास है खाली जमीन तो इस बिज़नेस से कमाए बम्पर पैसा, सरकार भी दे रही सब्सिडी

WhatsApp Group Join Now

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now