राजस्थान में आज फिर से होगी बारिश, बारिश के साथ ओलावृष्टि, आज हुआ इन जिलों में लिए अलर्ट जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

राजस्थान में मौसम अचानक बदलने के कारण बारिश और आंधी का दौर जारी है. प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ के कारण बारिश दर्ज की गयी है. प्रदेश के कुछ संभाग में ओलावृष्टि के साथ हल्की बारिश दर्ज की गयी है. बारिश के साथ ओलावृष्टि के कारण लोगो को परेशान किया है, इसके साथ बीकानेर, जोधपुर, जैसलमेर, नीमराना में बारिश के साथ ओलावृष्टि दर्ज किया गया है.

राजस्थान में बारिश और ओलावृष्टि का दौर जारी है. बीकानेर के एक गाव में आकाशीय बिजली गिरी है. नीमराना में तेज आंधी के साथ बारिश दर्ज किया गया है. नीमराना में करीब 15 मिनट तक ओलावृष्टि जारी रही है. तेज आंधी के कारण पेड़ो का नुकसान हुआ है. ओलावृष्टि के कारण कल तापमान में 4 डिग्री से ज्यादा तापमान में गिरावट देखने को मिल सकता है.

WhatsApp Group Join Now

मौसम ने बदला अपना तेवर, किसानो के खिले चहरे, प्रदेश के इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

यहाँ बारिश होने की आसार

मौसम विभाग जयपुर के अनुसार आज बीकानेर और जोधपुर के संभाग में बारिश का असर ज्यादा रहेगा. इसके साथ नागोर, गंगानगर, चुरू, हनुमानगढ़ के साथ पूर्वी राजस्थान में करोली और धोलपुर में तेज हवाए के साथ बारिश होने के आसार है. रिपोर्ट के अनुसार हवा की रफ्तार 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा होगी.

WhatsApp Group Join Now

यदि आप भी अपना Loan नहीं चुका पा रहे, बाहर निकलने के लिए यह है सबसे आसान तरीके, देखे

इन जिलों में होगी अंधड़-बारिश

मौसम विभाग जयपुर की रिपोर्ट के अनुसार नागौर, चूरू, बीकानेर, श्रीगंगानगर, जोधपुर, हनुमानगढ़, धौलपुर, जैसलमेर, करौली तेज हवा के साथ हल्की बारिश होने की संभवाना है.

25000 की कीमत रखने वाला लैपटॉप मिल रहा मात्र 14449 रूपए की कीमत में, जल्द खरीदे यहा से ऑफर सिमित

साफ होगा मौसम, गिरेगा पारा

मौसम विभाग के अनुसार 24 घंटो के बाद बारिश और आंधी की गह्तिविधिया कम हो जाएगी, बारिश के कारण प्रदेश में तापमान 4 डिग्री तक गिरावट हो सकती है.

पश्चिमी विक्षोभ से बन रहा है साइक्लोनिक सर्कुलेशन, मौसम ने बदला अपना मिजाज, राजस्थान के इन 15 जिलों में होगी बारिश

WhatsApp Group Join Now