बढ़ती सर्दी के बीच बारिश का आवागमन, सर्दी के लिए +पॉइंट, पारा 4 डिग्री सेल्सियस और गिरा और कोहरा

मौसम की ताजा जानकारी
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

बढ़ती सर्दी के बीच बारिश होने के कारण सर्दी और ज्यादा बढ़ गई है. कल जयपुर और जोधपुर संभागों के कुछ इलाकों में बारिश होने के कारण पारा और ज्यादा नीचे गिर गया है. तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. राजस्थान के जयपुर, भरतपुर, अलवर एवं अन्य की इलाकों में सुबह से बादल छाए हुए हैं. कई जगह बूंदाबांदी होने के भी समाचार मिल रहे हैं. राजस्थान के जयपुर संभाग में कल कई जगह हल्की-फुल्की बारिश की बौछारे देखने को मिली, जिसके कारण सर्दी और ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही है.

आज कैसा रहेगा मौसम ?

बढ़ती सर्दी के बीच बारिश की हल्की बौछारे कई जगह देखने को मिली है, इसके कारण सर्दी और ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही है. तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. आज अगर मौसम की बात करें तो ठंड का अपना असर लगातार दिखाती हुई नजर आ रही है.

WhatsApp Group Join Now

कोहरा भी सुबह देर तक देखने को मिला. शाम को भी वातावरण में धुंध का माहौल नजर आने की संभावना है. हल्की धूप भी दोपहर में देखने को मिली लेकिन, सुबह तापमान में काफी गिरावट देखने को मिल रही थी. अब शाम को दोबारा ठंड के कारण तापमान गिरता हुआ नजर आने की संभावना मौसम विभाग के द्वारा जताई जा रही है.

यह भी देखे:- 2024 में ग्वार भाव में आ सकता है उछाल, एक अनुमान के अनुसार विदेशी मांग बढने की संभावना

2 लाख से ज्यादा किसानो के खाते में जमा होगे 88 करोड़ रूपये, देखे अपने जिले का नाम

WhatsApp Group Join Now

किसानो के लिए फसल बीमा बड़े भाई से कम नहीं, किसानो की उमीद की एक किरण

कंपनियों की तैयारिया पूरी : अब जल्द ही मिलेगा किसानों को फसल बीमा क्लेम, देखें पूरी डिटेल

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now