मौसम की ताजा सूचना: आज 02 संभागों में तेज एवं 06 जिलों में मध्यम बारिश, देखे कहां होगी बारिश?

मौसम की ताजा सूचना
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

मौसम की ताजा सूचना में आज मौसम में काफी बदलाव आया है एवं आज राजस्थान के कुछ इलाकों में बारिश देखने को मिली है. आज कहां होगी बारिश? इसकी पूरी जानकारी हमारी वेबसाइट mandinews.org पर दी गई है. राज्य के 2 संभागों में तेज बारिश एवं 06 जिलों में मध्यम बारिश की संभावना जताई गई है. आज कंहा-कंहा होगी बारिस? देखे पूरी रिपोर्ट.

आज मौसम कैसा रहेगा?

मौसम की ताजा सूचना में आज राज्य के अधिकांश जिलों में बादलों से आसमान ढका रहेगा. बादल अपना डेरा डाले रहेंगे. कई जगह तेज धूप देखने को मिलेगी. कई जगह बादलों के कारण ठंडक महसूस होगी. आज मौसम में काफी बदलाव देखने को मिलेगा. हवाओं का रुख भी बदलेगा. आज हवाएं भी अपना नया मोड़ लेंगी. राज्य के कई जिलों में बारिश देखने को मिलेगी.

WhatsApp Group Join Now
मौसम
मौसम

राज्य के 2 संभागों में  मूसलाधार बारिश होने की संभावना है. तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है. बादलों की गर्जना होगी एवं आकाशीय बिजली भी चमकेगी. आज के मौसम को देखते हुए मौसम विभाग ने कई जगह ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

यह भी देखे:- मूंग और मोठ जानकारी: क्या दलहन फसलों की बढ़ेगी मांग? मूंग और मोठ के भाव कैसे रहेंगे? तेज होगे? या होगे मंदे?…

आज कहां होगी बारिश?

आज राज्य के 2 संभागों में अच्छी बारिश होने की संभावना है एवं 06 जिलों में मौसम विभाग की सूचना के अनुसार मध्यम बारिश होने की संभावना जताई गई है. भरतपुर और जयपुर संभाग में तेज बारिश होने के आसार है. 02 संभागों में अच्छी बारिश देखने को मिल सकती है. बादल भी गर्जना करेंगे. आकाशीय बिजली भी चमकेगी. रात को मौसम खराब रह सकता है.

WhatsApp Group Join Now

राज्य के अलवर एवं भरतपुर संभाग के क्षेत्रों में 5mm से 40mm तक बारिश होने की संभावना जताई गई है. इसके अलावा लक्ष्मणगढ़, गोविंदगढ़, खेरली, फतेहपुर सीकरी, कैलाशपुरी में भी मूसलाधार बारिश हो सकती है. धौलपुर और राजाखेड़ा क्षेत्रों में भी अगले 5 घंटे से 6 घंटे में बारिश होने की संभावना है. तेज बारिश एवं तेजी हवाए देखने को मिल सकती है.

यह भी देखे:- टिड्डीयो से किसान चिंतित: एक तो कम बारिश, ऊपर से “टिड्डी दल” देखे कहां पहुंचा टिड्डी दल?

क्या आज कहीं बारिश हुई?

राज्य के कई जिलों में आज हल्की-फुल्की बारिश देखने को मिली है. राज्य के हनुमानगढ़ जिले के कुछ क्षेत्रों में बूंदाबांदी एवं कुछ  इलाकों में मध्यम तेज बारिश देखने को मिली है. सादुलपुर राजगढ़ में भी आज बारिश की सूचना मिल रही है. आज मौसम में काफी उलटफेर नजर आ रहा है एवं आज मानसून ने अपना रुख बदल लिया है. आज राज्य में कई जगह बारिश देखने को मिली है एवं मौसम  विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

यह भी देखे:- ग्वार भाव में चरकाई: ग्वार भरेगा तेजी की हुंकार,भाव में आयेगा तेजी का उफान, बड़ी खबर…

क्या आज हुआ है मौसम में बदलाव?

आज मौसम में काफी बदलाव देखने को नजर आ रहा है.आसमान बादलों से ढका होने के कारण तापमान में भी कमी नजर आ रही है. आज राज्य के कई जिलों में बारिश भी देखने को मिली है. मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ घंटों में 2 संभागों में बारिश होने की संभावना है. राज्य के कई जिलों में मध्यम तेज बारिश देखने को मिल सकती है. 

यह भी देखे:- राजस्थान में मानसून का बड़ा ब्रेक, थार में बादल छाने पर गिरा तापमान

फ्री स्मार्टफोन लेने के लिए यह करनी होगी प्रक्रिया

Disclaimer:- क्रप्या व्यापार अपनी रिस्क पर करें. किसी प्रकार की लाभ-हानि के लिये हमारा पोर्टल जिम्मेदार नही होगा. व्यापर अपने विवेक से करे. किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना जबलपुर की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना सरल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे. हमारे अन्य शोशल मिडिया प्लेटफार्म से जुड़े- फेसबुक पेज – राजस्थान अनाज मंडी भाव

WhatsApp Group Join Now