मौसम की ताजा अपडेट्स: तेज धुप, छाये रहेंगे बादल, इन 02 सभांगो में हो सकती है जोरदार बारिस… 

मौसम की ताजा अपडेट्स
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

मौसम की ताजा अपडेट्स में आज मौसम में काफी बदलाव आया है एवं आज राजस्थान के बहुत से इलाकों में तेज धूप देखने को मिली है. आज कहां कितनी होगी बारिश? इसकी पूरी जानकारी हमारी वेबसाइट mandinews.org पर दी गई है. राज्य के 2 संभागों में तेज बारिश एवं कई जिलों में मध्यम बारिश की संभावना जताई गई है. आज कंहा-कंहा होगी बारिस? देखे पूरी रिपोर्ट.

मौसम
मौसम

आज मौसम कैसा रहेगा?

मौसम की ताजा अपडेट्स के अनुसार आज राज्य के अधिकांश जिलों में बादलों से आसमान ढका रहेगा. बादल अपना डेरा डाले रहेंगे. कई जगह तेज धूप देखने को मिलेगी. कई जगह बादलों के कारण ठंडक महसूस होगी. आज मौसम में काफी बदलाव देखने को मिलेगा. हवाओं का रुख भी बदलेगा. तापमान में व्रद्धि होगी. आज हवाएं भी अपना नया मोड़ लेंगी.

WhatsApp Group Join Now

यह भी देखे:- मूंग और मोठ जानकारी: क्या दलहन फसलों की बढ़ेगी मांग? मूंग और मोठ के भाव कैसे रहेंगे? तेज होगे? या होगे मंदे?…

राज्य के कई जिलों में बारिश देखने को मिलेगी. राज्य के 2 संभागों में  मूसलाधार बारिश होने की संभावना है. तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है. बादलों की गर्जना होगी एवं आकाशीय बिजली भी चमकेगी. आज के मौसम में तेज धुप से वायुदाब कम होगा जिससे बारिस की संभावना हो सकती है.

आज कहां होगी बारिश?

मौसम की ताजा अपडेट्स
मौसम की ताजा अपडेट्स

आज राज्य के 2 संभागों में अच्छी बारिश होने की संभावना है एवं 06 जिलों में मौसम विभाग की सूचना के अनुसार मध्यम बारिश होने की संभावना जताई गई है. भरतपुर और जयपुर संभाग में तेज बारिश होने के आसार है. 02 संभागों में अच्छी बारिश देखने को मिल सकती है. बादल भी गर्जना करेंगे. आकाशीय बिजली भी चमकेगी.

WhatsApp Group Join Now

यह भी देखे:- ग्वार में तेजी मंदी: निर्यात बढ़ने से भाव में तेजी की पकड़ मजबूत, और कितनी आएगी तेजी…

रात को मौसम खराब रह सकता है. राज्य के अलवर एवं भरतपुर संभाग के क्षेत्रों में 5mm से 20mm तक बारिश होने की संभावना जताई गई है. इसके अलावा राज्य के कई क्षेत्रों में भी अगले 5 घंटे से 6 घंटे में बारिश होने की संभावना है. तेज बारिश एवं तेजी हवाए देखने को मिल सकती है.

आज मौसम में बदलाव?

आज मौसम में काफी बदलाव देखने को नजर आ रहा है.आसमान बादलों से ढका होने के कारण तापमान में भी कमी नजर आ रही है. वही आज तेज धूप के कारण तापमान में व्रद्धि हुई है. बढ़ते तापमान के कारण आज राज्य के कई जिलों में बारिश भी देखने को मिली है. मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ घंटों में 2 संभागों में बारिश होने की संभावना है. राज्य के कई जिलों में मध्यम तेज बारिश देखने को मिल सकती है. 

यह भी देखे:- डूंगरगढ़ मंडी 18 अगस्त 2023: जीरा भाव तेज, देखे ताजा भाव रिपोर्ट

Ncdex वायदा बाजार 18 अगस्त 2023: तेजी में खुला जीरा (+1545 तेजी)  देखे रिपोर्ट

आज के दाल भाव 2023: भावो में मंदी, मूँग दाल में तेजी, अनाज मंडियो में ताजा भाव रिपोर्ट,,,

Disclaimer:- क्रप्या व्यापार अपनी रिस्क पर करें. किसी प्रकार की लाभ-हानि के लिये हमारा पोर्टल जिम्मेदार नही होगा. व्यापर अपने विवेक से करे. किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना जबलपुर की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना सरल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे. हमारे अन्य शोशल मिडिया प्लेटफार्म से जुड़े- फेसबुक पेज – राजस्थान अनाज मंडी भाव

WhatsApp Group Join Now