मावठ की आश जारी, अब आएगी सभी किसानों के फसलो में मावठ की बारी, 01 फरवरी से बारिश शुरू

मौसम में मचेगी हलचल
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

किसानों के मावठ की आश जारी है एवं बारिश का रुझान धीरे-धीरे बनता नजर आ रहा है. मौसम में भी गरमाहट सी नजर आ रही है. अब बारिश का रुझान 01 फरवरी से राजस्थान, हरियाणा के कई इलाकों में देखने को मिलेगा. कल कई जगह बारिश एवं हल्का-हल्की फुल्की बूंदाबांदी हुई है. अब लगभग राजस्थान के कई इलाकों में मावठ होने की संभावना है.

मावठ की आश जारी, कल कई क्षेत्रों में हुई बारिश

मावठ की आश जारी Mavath’s hope continues है और कल राज्य के कई क्षेत्रों में बारिश हुई है. राजस्थान के गंगानगर, हनुमानगढ़ जिले में कई इलाकों में हल्की-फुल्की बूंदाबांदी देखने को मिली है. मावठ के प्रति किसानों की आश बनती नजर आ रही है. मावठ के रूप में किसानों को बंपर फायदा मिलने की संभावना है. रवि फसल अब पकाने की कगार पर है एवं इस घड़ी में फसलों को पानी की ज्यादा आवश्यकता होती है. बिरयानी फसले जो केवल मानसून पर ही आधारित होती है, उनमें बड़ा फायदा देखने को मिलेगा. 01 फरवरी से मौसम में बारिश का रुझान देखने को मिलेगा.

WhatsApp Group Join Now

यह भी देखे:- राजस्थान सरकार ने फसल बीमा को लेकर कहीं यह बड़ी बात, इस दिन तक होगा, फसल बीमा का भुगतान

Amazon ने निकाली 2024 की सबसे बड़ी सेल, 52% तक गिरे 40 इंच स्मार्ट टीवी के रेट, देखे

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद