बारिश के बाद मौसम विभाग ने इन जिलों में किया अलर्ट जारी, देखे अगले सात दिनों का मौसम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

राजस्थान रविवार को पश्चिमी विक्षोभ से प्रभावित रहा। कई जिलों में बूंदाबांदी तो कुछ जिलों में हल्की बारिश हुई. राज्य के दो जिले संगरिया और हनुमानगढ़ जिले में 21 मिमी बारिश दर्ज की गई.

राजस्थान रविवार को पश्चिमी विक्षोभ से प्रभावित रहा। राज्य के संगरिया हनुमानगढ़ जिले में 21 मिमी बारिश दर्ज की गई. वहीं, राज्य के 14 शहरों में तापमान 20 डिग्री से नीचे दर्ज किया गया. हनुमानगढ़ जिले में रविवार सुबह हल्की बारिश हुई. इससे सुबह मौसम में ठंडक बढ़ गई। दिन में धूप के कारण मौसम गर्म हो गया। इससे पहले सुबह हुई बारिश के बाद लोगों ने गर्म कपड़ों का ख्याल रखा। तापमान गिरने से रबी फसलों की बुआई आसान हो जाएगी।

WhatsApp Group Join Now


मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

मौसम विभाग के रिपोर्ट के अनुसार अगले 7 दिनों तक बारिश की कोई चेतावनी नहीं है. अगले 7 दिनों का मौसम शुष्क रहेगा और बारिश की कोई संभावना नहीं है।

यह भी पढ़ें

WhatsApp Group Join Now

इस योजना के तहत मात्र 296 रुपये की बचत से इकट्ठा कर सकते हैं 60 लाख रूपए, जानिए इसके फायदे

छाए रहे बरसाती बादल

चारणवासी: मौसम में बदलाव के कारण बीती रात क्षेत्र में तूफान के बाद बूंदाबांदी हुई. शनिवार शाम से ही आसमान में बादल छाए रहे और आधी रात के बाद आंधी और बूंदाबांदी हुई। रविवार की सुबह फुहारें गिरीं और आसमान बरसाती बादलों से ढक गया। मौसम में आए बदलाव से वातावरण में ठंडक घुल गई। पूरे दिन हल्के बादलों से माहौल खुशनुमा बना रहा।


यह भी पढ़ें

SBI ग्राहकों की हो गयी बल्ले बल्ले, अब घर पर ही मिलने वाली है बेंकिंग की यह सर्व‍िस, जानें इसके बारे में विस्तार से

WhatsApp Group Join Now