राजस्थान के कई जिलों में बादलों की आवाजाही, मौसम विभाग का Yellow Alert जारी, दो दिन इन जिलों में होगी बारिश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

राजस्थान में मौसाम प्रतेक समय पर बदल रहा है. और मानसून प्रदेश से अलविदा ले लिया है. अरब सागर से आने वाली नमी हवाए के कारण प्रदेश के कुछ क्षेत्र में बारिश हो रही है. कुछ क्षेत्र में वही के मौसम बदलवा से बारिश देखने को मिल रही है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में एक कमजोर विक्षोभ एक्टिव है, जिसके कारण राजस्थान में अगले दो दिनों तक बारिश दर्ज की जा सकती है.

अब WhatsApp पर आपका पर्सनल वॉयस मैसेजे कोई नहीं सुन पाएगा,  व्हाट्सएप ने ऐड किया यह शानदार फीचर

WhatsApp Group Join Now

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार कमजोर विक्षोभ के कारण आज और कल बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, चुरू के पास वाले स्थानों पर दोपहर के बाद हल्की बारिश देखने को मिल सकती है. राजस्थान के बाकि जिलों में दिन का समय मौसम शुष्क रहेगा. लेकिन उधर राजस्थान में कुछ जिलों में सर्दी का आवागन हो गया है. शाम होने के बाद शुबह 8 बजे तक ठंड रहने लगी है. पिछले दिनों में बारिश और ठंडी हवाए के कारण तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है.

इस व्यवसाय की घर से शुरुआत करे, पहले दिन से ही नोटों की बारिश होने लगेगी, देखे सबसे सफल बिज़नस का तरीका

जयपुर मौसम पर नया अपडेट

WhatsApp Group Join Now

जयपुर के मौसम को लेकर नया अपडेट यह है कि आज जयपुर का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री रहेगा. जयपुर में आज का मौसम सुहावना रहेगा. लेकिन 22 अक्टूबर से 25 अक्टूबर के बीच आसमान में बादल छाए रहने की पूरी संभावना है. कुछ स्थानों पर बारिश की हल्की बूंदें गिर सकती हैं.

जयपुर में सबसे अच्छे कारपेंटर से सपर्क करे

WhatsApp Group Join Now