राजस्थान में मौसम चेंज, कई जिलों में हुई बारिश और गिरे ओले, इन 04 संभागों में 10mm तक बारिश का अलर्ट

मौसम
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

राजस्थान में मौसम चेंज दिखाई दे रहा है एवं आज भी कई जिलों में बारिश देखने को मिली है. राजस्थान के कुछ जिलों में बुधवार को मौसम बदलता नजर आया था लेकिन, आज भी कई शहरों में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली है. बारिश के साथ कई जगह ओले भी गिरते नजर आए हैं. राजस्थान में जयपुर, झुंझुनू, सीकर, अलवर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चुरु आदि इलाकों में हल्की बारिश हुई है एवं ठंडी हवा के साथ शीतलहर चलती नजर आ रही है. मौसम पूरी तरह से बदलता नजर आ रहा है.

राजस्थान में मौसम चेंज और मौसम विभाग का अलर्ट जारी

राजस्थान में मौसम चेंज Weather change in Rajasthan को देखते हुए मौसम विभाग का अलर्ट जारी किया है. राजस्थान के कई क्षेत्रों में बारिश हुई है, एवं कई जगह ओले भी गिरे हैं. राजस्थान के गंगानगर, हनुमानगढ़, बीकानेर, चूरू, झुंझुनू, अलवर, सीकर आदि क्षेत्रों में बारिश देखने को मिली है. हनुमानगढ़ में सबसे ज्यादा बारिश 5mm दर्ज की गई है.

WhatsApp Group Join Now

राजस्थान की उत्तरी भागों में हल्की बूंदाबांदी की संभावना जताई जा रही है. कई जगह मौसम शुष्क नजर आ रहा है. 03-04 फरवरी को मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से जोधपुर, बीकानेर, जयपुर, भरतपुर आदि संभागों के कुछ इलाकों में मेघा-गर्जन के साथ बारिश और ओलावृष्टि होने की संभावना है. इन 04 संभागों में 10mm तक बारिश का अलर्ट जारी है.

यह भी देखे:- भजन लाल सरकार ने की कर्मचारियों-अधिकारियों की सेवाएं समाप्त, सरकार का बड़ा फैसला

Pm फसल बीमा योजनाके तहत किसानों के खाते में डाले गए 115 करोड रुपए

WhatsApp Group Join Now

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now