जब अंपायर ने रोहित से लाइव मैच में पूछा- ‘कैसे लगा लेते हो इतने लंबे छक्के, बैट में कुछ है क्या’, हिटमैन ने दिया कुछ ऐसा जवाब

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

इस समय वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेला जा रहा है, जिसमें शनिवार को भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच में कड़ा मुकाबला देखा गया है, जहां पर भारतीय टीम ने पाकिस्तान को जबरदस्त शिख्स्त दी है

भारतीय टीम, पाकिस्तानी से 7 विकेट से जीती

इस मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को 7 विकेट से हरा दिया है। भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को सिर्फ 191 रनों पर ही अलाउड कर दिया और इसके बाद 3 विकेट पर ही भारतीय टीम ने 192 रन बनाकर यह जीत हासिल कर ली है।

WhatsApp Group Join Now

इस मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे अधिक रन बनाए हैं। वही रोहित शर्मा ने मित्र 63 गेंद में काफी जबरदस्त 86 रनों की पारी खेली है, उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और छह छक्के लगाए हैं। लेकिन मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या भी देखने को मिला है।

अंपायर ने रोहित से लाइव मैच में किया सवाल

दरअसल पाकिस्तानी गेंदबाजों के खिलाफ जब रोहित शर्मा लगातार चुके लग रहे थे। इसके बाद मैदानी अंपायर रोहित शर्मा से भी इसके बारे में पूछा था कि, इतने लंबे छक्के आप कैसे लगा लेते हो? क्या आपके बेट में कोई सीक्रेट छुपा हुआ। इसके बाद भारतीय कप्तान अंपायर को हंसते हुए जवाब दिया, की इसके पीछे की वजह बेट नहीं बल्कि मैं अपनी पावर की वजह से छक्के लग रहा हूं। इसके बाद अंपायर और रोहित शर्मा दोनों ही हंसने लग जाते हैं।

शुरुआत में रोहित शर्मा ने ज्यादा बेहतर प्रदर्शन नहीं किया है, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाए ही आउट हो गए थे। उसके बाद से सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी किरकिरी हुई थी। हालांकि इसके बाद रोहित शर्मा ने जबर्दस्त वापसी की है और उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ भी 84 गेंद में 131 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने पारी में 16 चौके और पांच छक्के लगाए थे। इस समय भारतीय टीम एक बार फिर से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही है।