HDFC क्रेडिट कार्ड धारको को बैंक ने दी खुसखबरी, जाने पूरी रिपोर्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड रखने वाले क्रेडिट कार्ड धारको को बहुत ही ज्यादा फायदा मिला है. वैसे तो देश भर में सभी बैंक अपने ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड उपलब्ध कराते हैं. HDFC बैंक भी अपना क्रेडिट कार्ड उपलब्ध कराता है. ऑनलाइन शॉपिंग करते समय एवं मार्केट से कोई खरीदारी करते समय ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल हम कर सकते हैं. यह बहुत ही अच्छा साबित हुआ है.

आजकल सभी लोग क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल बहुत ही बढ़ चढकर करते हैं. क्रेडिट कार्ड की भी लिमिट होती है. यह सब जानते ही होंगे. लिमिट से ज्यादा कोई भी क्रेडिट कार्ड धारक शॉपिंग या ऑनलाइन पेमेंट नहीं कर सकता है.

WhatsApp Group Join Now

पश्चिमी विक्षोभ से बन रहा है साइक्लोनिक सर्कुलेशन, मौसम ने बदला अपना मिजाज, राजस्थान के इन 15 जिलों में होगी बारिश

हम अपनी वेबसाइट mandinews.org पर तेजी मंदी जानकारी, किसान योजना, फसल बीमा, एवं मंडियों के ताजा भाव रिपोर्ट आदि की जानकारी उपलब्ध कराते हैं इसलिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे.

HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से, सेविंग अकाउंट में भी कर सकते हैं पैसे ट्रांसफर

यदि आप आप क्रेडिट कार्ड धारक है तो, आप अपनी क्रेडिट कार्ड से अपने सेविंग अकाउंट में भी पैसे भेज सकते हैं. जिन पर आपको 2.5% की ब्याज दर से ब्याज भी मिलेगा. HDFC बैंक की एप्लीकेशन की सहायता से आप सेविंग अकाउंट में पैसा भेज सकते हैं. इस ऐप की सहायता से ऑनलाइन शॉपिंग एवं अन्य कोई खरीदारी भी कर सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now

यह बैंक द्वारा दी जाने वाली आपको बहुत ही सरल सुविधा है. इससे आपको कैश में ज्यादा पेमेंट रखने की जरूरत नहीं पड़ती है. आप को शोपिग करने में भी कोई परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा. बहुत सी ओनलाइन चीजे खरीदते समय आपको क्रेडिट कार्ड से लेस भी मिलता है. यह बहुत ही बढिया स्कीम है.

HDFC क्रेडिट कार्ड की सुविधा

क्रेडिट कार्ड(Credit Card) का इस्तेमाल हम ऑनलाइन पेमेंट के लिए करते हैं. इसमें हर महीने अपने को मासिक की चुकानी पड़ती है. अगर ग्राहक डेट ड्यू होने से पहले एक साथ पूरी पेमेंट करते हैं तो, इमरजेंसी की हालत में क्रेडिट कार्ड से दोबारा में पैसे निकलवा सकता है. क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको इंटरेस्ट रेट देना पड़ता है.

यदि आप क्रेडिट कार्ड का उसे करते हैं तो आपको HDFC बैंक की तरफ से(HDFC Bank Credit Card) यह एक बहुत ही बड़ा गिफ्ट दिया गया है. इससे कस्टमरो को बहुत ही लाभ मिला है.

यह भी देखे:- नमो शेतकरी योजना शुरू, पहली किस्त में मिलेंगे 2000 रूपये, 01 करोड़ किसान होंगे लाभान्वित…

सरकार दे ही 7% सब्सिडी के साथ बिना ब्याज पर लोन, मोदी सरकारं ने निकाली धांसू स्कीम

इस कंपनी के साथ जुड़कर आप 1 साल में अपना पैसा कर सकते है डबल, लोगो को दिया अब तक 200% फायदा

Disclaimer:- किसान साथियों, आपके लिए हम रोजाना राजस्थान की अनाज मंडियो का भाव, वायदा बाजार भाव, तेजी मंदी रिपोर्ट और Ncdex & Mcx की किसान उपयोगी सुचना स्र्स्ल भाषा में बताते है, ताकि आपको उपयोगी जानकारी मिलती रहे.

हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now