सरसों खल के भाव, सप्लाई व मांग को देखते हुए ज्यादा तेजी की उम्मीद कम, रुका रह सकता है बाजार

खल का भाव
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

सरसों के खल के भाव में ज्यादा तेजी की गुंजाइश कम नजर आ रही है. पशु आहार वालों की लिवाली कमजोर होने के कारण सरसों के खल के भाव सुस्त नजर आ रहे हैं. वर्तमान में सरसों खल के भाव 2500 रूपये प्रति क्विंटल से लेकर 2700 रूपये प्रति क्विंटल तक नजर आ रहे हैं. सरसों की कीमतों में भी इन दिनों में गिरावट देखने को मिल रही है. नई सरसों के भाव में भी ज्यादा तेजी नजर नहीं आ रही है. सरसों के भाव में नरमी के चलते हुए खल भी सस्ती देखने को मिल रही है.

सरसों खल के भाव में तेजी मंदी price of mustard powder

सरसों खल के भाव price of mustard powder वर्तमान में सरसों के उत्पादन एवं क्वालिटी के कारण सरसों के भाव में नरमी का माहौल बना हुआ है. सरसों के भाव में मंदी के कारण सरसों की खल के भाव में भी सुस्ती नजर आ रही है. सरसों खल का भाव वर्तमान में 25 रुपए प्रति क्विंटल से लेकर 2700 रुपए प्रति क्विंटल के बीच नजर आ रहा है.

WhatsApp Group Join Now

राजस्थान की मंडियों में सरसों खल के भाव 2475 रुपए प्रति क्विंटल से लेकर 2525 रुपए प्रति क्विंटल बोले गए हैं. सप्लाई व मांग को देखते हुए सरसों खंड के भाव में ज्यादा इंजफा नजर नहीं आ रहा है. एवं सरसों के भाव में नरमी के कारण सरसों खल बाजार रुका रह सकता है.

यह भी देखे:- घर बेठे विडियो देख करे मोटी कमाई, ऑनलाइन कमाई के लिए सबसे अच्छा

देसी और काबुली चना भाव में, मंदी के आसार कम और तेजी के आसार ज्यादा, देखें पूरी रिपोर्ट

WhatsApp Group Join Now

जीरा भाव तेजी मंदी रिपोर्ट : सटोरियों की लिवाली बढ़ने से, सक्रिय भाव में बन सकती है मजबूती…

राजस्थान में नए तंत्र से बदला मौसम, आंधी के साथ बारिश और ओलावार्ष्टि, आज 13 जिलों के लिए अलर्ट

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now