जीरा भाव में जलवा, कल से 01 अप्रैल से उंझा और 03 अप्रैल से मेड़ता मंडी में होगी, खुली नीलामी शुरू

जीरा भाव
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

जीरा भाव में जलवा देखने को मिल सकता है. कल से गुजरात की उंझा मंडी में खुली नीलामी शुरू हो जाएगी. उंझा मंडी 23 मार्च से बंद है. होली पर्व एवं मार्च क्लोजिंग के कारण मंडी में 8 दिन का अवकाश रहा. मेड़ता और उंझा दोनों बड़ी मंडियां शुरू होने से जीरा भाव में तेजी का जलवा देखने को मिल सकता है. नए जीरे की आवक शुरू हो चुकी है. अभी भी किसान साथीं, जीरा भाव में मंदी देखकर बेचने की तरफ कम ध्यान दे रहे हैं. कल से 01 अप्रैल से उंझा मंडी और 03 अप्रैल से मेड़ता मंडी में में खुली नीलामी होने से जीरा भाव में उछाल देखने को मिल सकता है.

जीरा भाव में जलवा, हो सकती है तेजी की इंट्री

जीरा भाव में जलवा rise in cumin price देखने को मिल सकता है. नए जीरे की आवाक लगभग मंडियों में शुरू हो चुकी है. पिछले साल इन दिनों जीरा भाव में काफी उछाल था लेकिन वर्तमान में जीरा भाव में मंदी का दौर जारी है. दोनों बड़ी मंडियां उंझा एवं मेड़ता होली पर्व एवं मार्च क्लोजिंग के कारण बंद है. मेड़ता और उंझा मंडी में खुली नीलामी पिछले 8-10 दिनों से बंद होने के कारण भाव पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है.

WhatsApp Group Join Now

मेड़ता एवं उंझा मंदियो के शुरू होने से जीरा भाव में तेजी का आगमन देखने को मिल सकता है. वायदा बाजार भाव में भी गुरुवार को उछाल के साथ बंद हुआ. सोमवार से वायदा बाजार भाव में जीरा तेजी में ओपन होने की संभावना है.

यह भी देखे:- घर बेठे विडियो देख करे मोटी कमाई, ऑनलाइन कमाई के लिए सबसे अच्छा

सरसों खल के भाव, सप्लाई व मांग को देखते हुए ज्यादा तेजी की उम्मीद कम, रुका रह सकता है बाजार

WhatsApp Group Join Now

देसी और काबुली चना भाव में, मंदी के आसार कम और तेजी के आसार ज्यादा, देखें पूरी रिपोर्ट

राजस्थान में नए तंत्र से बदला मौसम, आंधी के साथ बारिश और ओलावार्ष्टि, आज 13 जिलों के लिए अलर्ट

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now