मौसम अपडेट : तापमान पहुचेगा 35 डिग्री पार, 15 जिलों में बढ़ेगी गर्मी आखिर कब होगी बारिस…

राजस्थान मौसम का अपडेट
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

मौसम अपडेट:मानसून के कई दिनों के ब्रेक के कारण तापमान में वृद्धि हो गई है एवं राजस्थान के कई जिलों में तापमान 35 डिग्री सेल्सियस से भी ऊपर पहुंच जायेगा,जबकि कई जगह बादलों के छाए रहने के कारण तापमान कम दर्ज हुआ है. मौसम विभाग का कहना है कि एक-दो दिन में मौसम का मिजाज बदल सकता है.

आखिर कैसा रहेगा मौसम? कब होगी बरसात? आदि सभी की जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट के आर्टिकल पर बने रहिए. चलो जानते हैं मौसम कैसा रहेगा और बारिश कब होगी? जाने ताजा रिपोर्ट.

WhatsApp Group Join Now

मौसम अपडेट : अगले 2 दिन का मौसम

राजस्थान मौसम अपडेट के अनुसार राज्य में अगली 02 दिन तक मौसम में तापमान ज्यादा ही रहने की संभावना है. दिन में धूप ज्यादा देखने को मिलेगी. आसमान पर बादल छाए रहेंगे. कई जगह हल्की-फुल्की बारिश हो सकती है. राज्य के 15 जिलों में तापमान में वृद्धि दर्ज की गई है.

आईएमडी रिपोर्ट के अनुसार पहली बार अगस्त में मानसून ने इतना ब्रेक लिया है. पहली बार अगस्त महीने में इतना ज्यादा तापमान देखने को मिला है. अभी तक प्रदेश में कहीं पर भी मानसून का बढ़िया एक्टिव सिस्टम नजर नहीं आया है. मौसम लगभग सुखा ही चल रहा है. तापमान दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. रात को थोड़ी ठंडक महसूस होती है एवं तापमान में फिर गिरावट आती है.

मौसम अपडेट : आज मौसम कैसा रहा?

मौसम अपडेट की सूचना के आधार पर आज मौसम में तापमान में वृद्धि दर्ज की गई है. राज्य के 15 से अधिक जिलों में तापमान 35 डिग्री सेल्सियस से भी ऊपर नजर आया है. कई जगह तापमान 25 से 30 डिग्री के बीच नजर आ रहा है. पूरे दिन बादलों से आसमान ढका हुआ दिखाई दे रहा है और बादलों की आंखमिचोली पूरे दिन चलती रहती है. कहीं पर भी अच्छी बारिश देखने को नहीं मिली.

WhatsApp Group Join Now

यह भी देखे:-

👉👉 फसल बीमा लिस्ट 2023 : बैंक खातो में प्रति हेक्टर 25000/- जमा होने शुरू, लिस्ट में नाम..

👉👉 खेती के साथ पशुपालन : डेयरी फार्म करे सरकार दे रही है बंपर सब्सिडी, लाखो कमाए, सिर्फ करे…

👉👉 फ्री स्मार्ट फोन योजना : पंचायत वाइज सूची हुई जारी, देखें अपना और अपने रिश्तेदारों के नाम

👉👉 KCC ऋण माफ़ी लिस्ट शुरू, ऋण नहीं चूका पा रहे है तो, यह फार्म जल्दी अप्लाई करे

अस्वीकरण:- कृपया यह सूचनाएं सोशल मीडिया द्वारा ली गई है किसी भी प्रकार की लाभ-हानि के लिए हमारा  पोर्टल जिम्मेदार नहीं होगा. हमारी वेबसाइट पर हम मंडियों के ताजा अनाज भाव, मौसम सूचना, अनाजों की तेजी मंदी की रिपोर्ट, किसान योजनाएं, समाचार आदि प्रकार की जानकारी लेकर आते हैं इसलिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहिए

WhatsApp Group Join Now