मौसम की ताजा जानकारी : बारिश को लेकर मौसम विभाग की अपडेट? शीतलहर के साथ कड़ाके की

मौसम की ताजा जानकारी
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

मौसम विभाग की ताजा जानकारी के अनुसार प्रदेश में ठंड का दौर लगातार बढ़ता नजर आ रहा है. शीतलहर के साथ ठंड का प्रकोप दिनों दिन ज्यादा नजर आ रहा है. दोपहर में तापमान में व्रद्धि एवं तेज धूप देखने को मिल रही है. आज से तापमान में 02-03 डिग्री सेल्सियस गिरावट और आ सकती है.

जानिए मौसम की ताजा जानकारी

मौसम की ताजा जानकारी के अनुसार राजस्थान प्रदेश में लोग कड़ाके की ठंड से बचने के लिए आग के पास तपते नजर आ रहे हैं. कई जगह में सुबह और रात को धुंध का वातावरण भी देखने को मिल रहा है. इस वजह से यातायात एवं परिवहन में दिक्कत नजर आ रही है. मौसम केंद्र के अनुसार बारिश को लेकर ताजा अपडेट में मौसम केंद्र का मानना है कि एक सप्ताह तक मौसम शुष्क रहने की संभावना है. तापमान में दो-तीन डिग्री सेल्सियस और गिरावट हो सकती है.

WhatsApp Group Join Now

23-24 दिसंबर के बाद बारिश का दौर फिर से अपना असर दिखाता नजर आ सकता है. कंपकपाने वाली सर्दी शुरू हो चुकी है. राजस्थान के धोरो में फिलहाल सर्दी का दौर जारी है. किसान मावठ का इंतजार कर रहे हैं लेकिन, मौसम विभाग के अनुसार 5-7 दिन तक मौसम शुष्क रहने की संभावना है. अगले 5-7 दिनों तक बारिस की संभावना बहुत ही कम जताई जा रही है.

यह भी देखे:- किसानों के लिए वरदान बनी, सरकार की फसल बीमा योजना, किसानो के लिए हितकारी और…

सरसों भाव तेजी मंदी : सरसों के दाम बढ़ेंगे या घटेंगे? रोके या बेचे? पूरी जानकारी

WhatsApp Group Join Now

यहाँ पर मिल रहे आधे दाम से भी कम फोन, टीवी और बहुत कुछ, यहां शुरू हुई अच्छे सोदे की सेल

UIDAI ने जारी किया लोगो के लिए अलर्ट, बताया ईमेल या Whatsapp पर Aadhaar शेयर करने से हो सकती है धोखाधडी

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त जानकारीया मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now