Flipkart पर ऑफर्स की झड़ी, देखे आधे रेट में मिल रहे iPhone 14 और Redmi 12 के साथ यह स्मार्टफ़ोन

Flipkart पर ऑफर्स
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

यदि आप नए साल में अपने लिए एक बेहतर स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो, आज हम आपको कुछ बेहतरीन Smartphone के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर आपको ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर कई बड़े ऑफर्स मिल रही है। इन ऑफर्स के चलते आप इन स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में अपने लिए खरीद सकते हैं।

Flipkart पर ऑफर्स की झड़ी iPhone 14 Plus बिग ऑफर

इस लिस्ट में सबसे पहले iPhone 14 Plus सामने आ रहा है, जहां पर आपको काफी बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है। आईफोन 14 को इस समय ऑनलाइन मात्र 57,999 की कीमत पर यहा से खरीद सकते है। वहीं इसकी पिछले साल लांच के समय की कीमत देखि जाए तो यह 89,900 रूपए में पेश किया गया था, लेकिन अब यह काफी सस्ते दामो में यहा मिल रहा है। इसके साथ 128GB वाले बेस मॉडल पर आपको 29,901 रुपए का डिस्काउंट भी Flipcart पर दिया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now

Flipkart पर ऑफर्स की झड़ी Xiaomi और Samsung पर जबरदस्त ऑफर

Flipkart पर ऑफर्स Offers on Flipkart की झड़ी पर आपको Redmi Note 12 Pro पर भारी छुट दी जा रही है, आप इसे मात्र 21, 999 रुपए के बेहतर डिस्काउंट के साथ यहा से खरीद सकते है। इसके साथ ही यहां पर आपको Samsung Galaxy F34 फोन भी मिल जाएगा। इस पर भी आपको काफी अच्छा ऑफर मिल रहा है। यह फोन आपको मात्र 18,499 में मिल रहा है। इसके साथ ही यहा पर आपको Poco M6 Pro 5G केवल 10,999 रुपये में मिल रहा है। और  Pixel 7a सेल में 38,999 रुपये में खरीद सकते है।

बजट में आने वाले स्मार्टफ़ोन

यदि आपका बजट कम है और आप अपने लिए एक बेहतर स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो, इसके लिए आपको अन्य फोन पर भी ऑफर प्रदान किया जा रहा है। यहां पर Samsung Galaxy F14 5G पर ₹1000 का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आप इस फोन को मात्र 11,990 में ऑनलाइन खरीदें सकते हैं। इसके साथ ही यहां पर मिडरेंज Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन की कीमत अब घटकर 22,999 रुपये हो गयी है। इसके साथ ही आपको यहा पर कई और भी स्मार्टफ़ोन उपलब्ध है, जो आपको यहा पर देखने को मिल जायेगे।

यह भी देखे:- राजस्थान ई- सखी योजना 1.5 लाख महिलाओं को दिया जाएगा निःशुल्क डिजिटल प्रशिक्षण, करे ट्रेनिंग के लिए free आवेदन

WhatsApp Group Join Now

किसानों को दिया जा रहा 26500 हेक्टेयर खरीफ सोयाबीन फसल बीमा मुआवजा, देखे लिस्ट जारी

जिप्सम खाद : पैदावार बढाने के लिए खेतो में करे उपयोग, जानें खाद डालने का तरीका और इसके फायदे

खुशखबरी, PM किसान योजना में 6 हजार रूपए की जगह अब मिलेंगे 12000 रूपए, जानिये इसकी वजह

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now