चीटियों को भगाओ फार्मूला : चीटियों को घर से भगाने का फार्मूला, चुटकी में, खाली करें यह काम

चीटियों को भगाओ फार्मूला : चीटियों को घर से भगाने का फार्मूला, चुटकी में, खाली करें यह काम
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

चीटियों को भगाओ फार्मूला : बारिश के सीजन में घर में कीड़े मकोड़े आने लगते हैं एवं उनकी पूरी फौज चारों तरफ फैल जाती है लेकिन चुटकी में कीड़े मकोड़े को भगाया जा सकता है. खाली यह फार्मूला अपनाए. हम हमारी वेबसाइट mandinews.org पर रोजाना मौसम की जानकारी, समाचार, किसान योजना एवं किसानों को अन्य कई प्रकार की स्कीमों के बारे में ताजा जानकारी जुटाते हैं. हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे एवं पूरी पोस्ट पढ़ें.

चीटियों को भगाओ फार्मूला
चीटियों को भगाओ फार्मूला

बारिश के सीजन में कीड़े मकोड़े

बारिश के सीजन में घर में कीड़े मकोड़े आ जाते हैं कीड़े मकोड़े अपने कडूबे के साथ घर में उतर जाते हैं एवं पंख वाली कीड़ी मकोड़े बारिश के सीजन में रोशनी की तरफ आती है. जिससे आम आदमी काफी परेशान सा हो जाता है. घर के अंदर चाहे अनचाहे कीड़े मकोड़े आने लगते हैं एव चारों तरफ फैल जाते हैं.

WhatsApp Group Join Now

यह भी देखें:- 25000 रूपये का बिजनेस: आवारा फिरने से अच्छा है 25000 रूपये की मशीन लाओ और 1200 रुपए प्रतिदिन कमाओ…

Pm Fasal Bima Yojana : 10 राज्यों में 27 हजार रूपये प्रति हेक्टेयर बिमा जारी

Guar Price 6929 : ग्वार भाव का आज वायदा बाजार और अनाज मंडी में कमाल का उछाल,

WhatsApp Group Join Now

बारिश के सीजन का इंतजार सब किसान साथियों एव आम आदमी को रहता हैं. सब लोग इंतजार करते हैं क्योंकि ठंडे वातावरण में मौसम सुहाना हो जाता है. ठंडक से काफी बढ़िया महसूस होता है लेकिन बारिश के सीजन में कीड़े मकोड़े आम आदमी को परेशान करते हैं. पूरी फौज के साथ घर के चारों तरफ फैल जाते हैं जिनमें कुछ कीड़े मकोड़े दो खतरनाक होते हैं.

कीड़े मकोड़ों को से छुटकारा पाने के लिए बहुत से नॉर्मल इलाज होते हैं जिससे हम कीड़ी मकोड़े से तुरंत छुटकारा पा सकते हैं. हमे कीड़े मकोड़ों से परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.चीटियों को भगाओ फार्मूला से चीटिया तुरंत भाग जाएगी.

आते हैं पूरी फौज के साथ कीड़े मकोड़े

बारिश के सीजन में कीड़े मकोड़े पूरी फौज के साथ आते हैं. आंगन काला सा नजर आने लगता है. पंख वाले कीड़ी मकोड़े रोशनी की तरफ आ जाते है. रोशनी के बल्ब के चारों ओर झुण्ड बना लेते है जिससे कि आम आदमी तंग हो जाता है.

इनमें कुछ कीड़े मकोड़े खतरनाक भी होते हैं. आम आदमी इनसे छुटकारा पाना चाहता है. छुटकारा पाने का बहुत आसान तरीका होता हैं जिससे हम कीड़े मकोड़ों से आसानी से छुटकारा पा सकते हैं.

यह भी देखें:- उमस से हाल बेहाल : आखिर कब होगी बारिश? देखें मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट..

फिलहाल की मौसम जानकारी: कहीं मेघ बरसे, तो कहीं किसान बारिश को तरसे, अगले 6 घंटों में..

अस्वीकरण:-  कृपया ये जानकारिया सोसल मिडिया से एकत्रत की गई है किसी प्रकार की  लाभ हानि के लिए हमारा  पोर्टल जिम्मेदार नहीं होगा इसलिए व्यापार अपनी रिस्क पर करें हम आपके लिए रोजाना हमारी वेबसाइट मंडी न्यूज़ पर मौसम की जानकारी, वायदा बाजार भाव एवं आज अनाज मंडी भाव आदि लेकर आते हैं हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़ सकते हैं

WhatsApp Group Join Now