प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना : 16वीं किस्त के रुपए फरवरी की किस तारीख तक मिलेंगे, जाने पूरी अपडेट

किसान सम्मान निधि योजना
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना की 16वीं किस्त फरवरी में जारी होने की उम्मीद है. किसानों के किस खाते में प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना की 16वीं किस्त की राशि फरवरी महीने में ट्रांसफर की जानी है. अगर आप भी किसान है और आप भी प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना की 16वीं किस्त का इंतजार कर रहे हैं तो, पूरी जानकारी पढे.

प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना की 16वीं किस्त

प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना की 16वीं किस्त का इंतजार देश के लाखों करोड़ों किसानों को है. फरवरी महीने में प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना की किस्त किसानों के खातों में ट्रांसफर की जानी है. किसान E-KYC या अन्य आवेदन त्रुटि के कारण इस किस्त को कई किसान प्राप्त नहीं कर पाए हैं. सरकार ने इसके संबंध में कोई अधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन फरवरी महीने के अंत तक 16वीं किस्त के रूपये किसान साथियों के खातो में दल दी जाने की सम्भावना है.

WhatsApp Group Join Now

अगर किसानों की आवेदन प्रक्रिया में कोई भी कमी है तो, उन्हें 15वीं किस्त का भी लाभ नहीं दिया गया था. 16वीं किस्त रुपए किसानों के खातों में फरवरी महीने के आखिर तक ट्रांसफर किए जा सकते हैं. किसान भाई अपनी ई केवाईसी जरूर पूरी कर ले. अगर E-KYC नहीं करवाई तो 16वीं किस्त का पैसा रुक सकता है.

यह भी देखे:- प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना : किसानों के खातों में कुछ ही दिनों में जारी होगी, फसल बीमा क्लेम की राशि…

मोबाइल में किसान गिरदावरी ऐप Kisan Girdawari App के माध्यम से, काश्तकार स्वयं कर सकेगा गिरदावरी

WhatsApp Group Join Now

Fasal bima claim किसानों के खातों में जारी होगा फसल बीमा क्लेम, जाने कब तक होगा बैंक खातो में…

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इस साल मिलने वाला है, सबसे ज्यादा मुनाफा, सैलरी में आयेगा उछाल

अस्वीकरण:- हमारे पोर्टल Mnadinews.org पोर्टल पर बताये गये समस्त भाव की जानकारी मिडिया स्त्रोत और अन्य ऑनलाइन प्रक्रिया से एकत्रित किये जाते है. हमारा पोर्टल किसी लाभ अथवा हानि की जिमेदारी नहीं लेता. धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now