महिलाओं को बड़ा तोहफा : स्मार्टफोन के साथ-साथ रक्षाबंधन पर्व पर सीएम की एक और घोषणा

महिलाओं को बड़ा तोहफा
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group

महिलाओं को बड़ा तोहफा,रक्षाबंधन के त्योहार पर गहलोत सरकार ने महिलाओं को एक और फ्री तोहफा देने की घोषणा की है. इस फायदे को लेने के लिए महिलाओं को कोई भी रजिस्ट्रेशन नहीं करना पड़ेगा, न हीं किसी केंप में जाने की जरूरत पड़ेगी. गहलोत सरकार ने रक्षाबंधन के मौके पर सभी महिलाओं को यह फ्री में दिया है. जाने क्या है ऐसा फायदा? यह स्कीम रात 12:00 बजे से शुरू हुई थी और आज रात 12:00 बजे तक चलेगी.

महिलाओं को बड़ा तोहफा : आखिर क्या है ऐसा फायदा?

राजस्थान सरकार आज महिलाओं को बड़ा तोहफा देने जा रही है. जो भी महिला किसी अपने भाई को राखी बांधने जाएगी, उसका पूरे राजस्थान में कहीं पर भी रोडवेज बसों में कोई किराया नहीं लिया जाएगा. पूरे राजस्थान में वे कहीं पर भी अपने भाई को राखी बांधने जा सकती है. यह गहलोत सरकार ने महिलाओं को फ्री में तोहफा दिया है.

WhatsApp Group Join Now

सभी महिलाएं इसका फायदा उठा सकती है. महिलाओं से किसी भी प्रकार का कोई किराया नहीं लिया जाएगा. इसके लिए महिला को कहीं भी कैंप में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. न हीं किसी प्रकार का रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा.

महिलाओं को बड़ा तोहफा : इन जिलों में चलेगी फ्री बस

महिलाओं को बड़ा तोहफा : राज्य के अनूपगढ़, डीडवाना, गंगापुर सिटी, जयपुर, जयपुर ग्रामीण, जोधपुर, जोधपुर ग्रामीण, प्रतापगढ़, राजसमंद, उदयपुर, भरतपुर, हनुमानगढ़, गंगानगर, चूरू, करौली, माधोपुर, बीकानेर, डूंगरपुर, चित्तौड़गढ़, बांसवाड़ा, सीकर, झालावाड़, नागौर, टोंक, बारां, बूंदी, जैसलमेर, जालौर, पाली, सिरोही, अलवर, दोसा, झुंझुनू, भीलवाड़ा, अजमेर, शाहपुरा, सांचौर, सलूंबर, फलोदी, नीमकाथाना, खैरथल, कोटपूतली, केकड़ी, ब्यावर, बालोतरा, व अन्य सभी जिलों में आज राजस्थान रोडवेज महिलाओं के लिए फ्री रहेगी. महिलाओं से कोई भी किराया नहीं लिया जाएगा.

यह भी देखे:- फ्री स्मार्ट फोन योजना : पंचायत वाइज सूची हुई जारी, देखें अपना और अपने रिश्तेदारों के नाम

WhatsApp Group Join Now

मौसम सुचना : चक्रवात सक्रिय, 05 सितंबर से बनेगी बारिश की चाल, पूर्वी भारत में भारी…

PM FASAL BIMA CLAIM ; 16 जिलों में फ़सल बीमा आना हुआ शुरू, जिलों की सूची 

KCC ऋण माफ़ी लिस्ट शुरू, ऋण नहीं चूका पा रहे है तो, यह फार्म जल्दी अप्लाई करे

ग्रामीण आवास योजना लिस्ट : नाम लिस्ट में देखें, यदि पात्र हैं, नाम नहीं आया, तो तुरंत करें आवेदन

फ्री मोबाइल योजना लिस्ट: पात्र होने के बावजूद अगर, नहीं आया लिस्ट में नाम, तो तुरंत नाम जुड़वाँये

Kcc व लोनधारक किसान : अगर नही चूका पा रहे है ऋण, तो मत होवे हताश, सरकार देगी ऋण में काफी…

अस्वीकरण:- कृपया यह सूचनाएं सोशल मीडिया द्वारा ली गई है किसी भी प्रकार की लाभ-हानि के लिए हमारा  पोर्टल जिम्मेदार नहीं होगा. हमारी वेबसाइट पर हम मंडियों के ताजा अनाज भाव, मौसम सूचना, अनाजों की तेजी मंदी की रिपोर्ट, किसान योजनाएं, समाचार आदि प्रकार की जानकारी लेकर आते हैं इसलिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहिए

WhatsApp Group Join Now